ननद की हल्दी सेरेमनी में जम...

ननद की हल्दी सेरेमनी में जमकर मस्ती करती दिखीं ‘मधुबाला’ की एक्ट्रेस दृष्टि धामी, देखें पिक्स (TV Acterss Drishti Dhami Sister in law Haldi Ceremony)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपनी ननद शिवानी खेमका की शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कुछ समय पहले ही टीवी की इस हसीना ने अपनी ननद को जमकर हल्दी लगाई है.  दृष्टि धामी को देखकर साफ पता चल रहा है कि वे अपनी ननद की शादी की हर एक रस्म को खूब इंजॉय कर रही हैं. बाकी लोगों की तरह की दृष्टि धामी को भी अपनी नन के हल्दी लगाने का मौका मिला. दृष्टि धामी को देखकर लग रहा है जैसे उनको इस पल का लंबे समय से इंतजार था.  दृष्टि धामी को जैसे ही मौका मिला उन्होंने हल्दी लगाने की जगह ननद के साथ होली ही खेल डाली. पिक्स में दृष्टि धामी दोनों हाथों से अपनी ननद के चेहरे पर हल्दी मलती नजर आ रही हैं. देखें हल्दी के पिक्स

Drishti Dhami

 

इसके पहले वायरल हुए एक वीडियो में दृष्टि शादी के लिए डांस प्रिप्रेशन करती दिखीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको याद दिला दें कि दृष्टि और नीरज 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर पिक्स शेयर करते रहते हैं, जिन्हें देखकर साफ पता चलता है कि इन दोनों को एक-दूसरे से कितना प्यार है. 21 फरवरी को उनकी शादी के 5 साल हो गए, इस अवसर पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पति के साथ लिप लॉक पिक शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई.
Drishti Dhami

परदेस में हैं पिया खत्म होने के बाद एक साल का ब्रेक लेने के बाद सिलसिला बदलते रिश्तों का से टीवी में कमबैक किया था. नीरज से शादी का फैसला करके उन्होंने बहुतों का दिल तोड़ा था. शादी के बाद ही ऐसी अफवाहें थी कि कपल अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहा है. लेकिन यह अफवाहें गलत साबित हुईं. दृष्टि एक अच्छी पत्नी हैं, जिन्हें अपने पति के लिए खाना बनाना बहुत पसंद है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे नीरज के लिए खाना बनाना पसंद है, लेकिन समय नहीं मिल पाता. वैसे भी हमारे घर में सभी डायट पर रहते हैं, ऐसे में कुकिंग का कोई फायदा नहीं. लेकिन जब भी मुझे समय मिलता है. मैं उनका मनपसंद खाना बनाती हूं, जो उन्हें बहुत अच्छा लगता है. एक इंटरव्यू में नॉन एक्टर व्यक्ति से शादी के बारे में बोलते हुए दृष्टि ने कहा था कि मैं हमेशा से ही नॉन एक्टर व्यक्ति से शादी करना चाहती थी, क्योंकि इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम दोस्त हैं. मैं सनाया ईरानी और नकुल मेहता के बहुत करीब हूं. ” अपने पति के बारे में बोलते हुए दृष्टि ने कहा कि नीरज बहुत प्राइवेट और कैमरा साय पर्सन हैं. हम दोनों एक साथ कभी रियालिटी शो में नहीं पार्टिसिपेट कर सकते.