टीवी एक्टर नकुल मेहता की वा...

टीवी एक्टर नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने तीन महीने बाद शेयर की अपने लाड़ले बेटे सूफी के जन्म की तस्वीरें, एक्टर को भी याद आया बीवी के साथ हॉस्पिटल में बेड शेयर करना (TV Actor Nakuul Mehta’s Wife Jankee Parekh Shares Pictures Of Son Sufi’s Birth, Actor Remembers Sharing A Hospital Bed With Wife Jankee Three Months Ago)

टीवी एक्टर नकुल मेहता का बेटा सूफी 3 महीने का हो गया है. इस ख़ास मौके पर नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने अपने लाड़ले बेटे सूफी के जन्म के समय की तस्वीरें शेयर की हैं. नकुल को भी याद आया कि कैसे उन्होंने उस दिन बीवी के साथ हॉस्पिटल में बेड शेयर किया था.

Nakuul Mehta's Wife Jankee Parekh With Son Sufi

टीवी के पॉप्युलर शो ‘इश्कबाज़’ के शिवाय सिंह ओबेरॉय यानी नकुल मेहता का बेटा सूफी 3 साल का हो गया है. इस ख़ास मौके पर नकुल और जानकी दोनों ने इंस्टाग्राम पर बेटे के जन्म के समय की तस्वीरें शेयर की हैं और 90 दिन पहले के उस यादगार दिन को ऐसे याद किया.

Nakuul Mehta's Wife Jankee Parekh With Son Sufi

बता दें कि नकुल मेहता की वाइफ जानकी जब से मां बनी हैं, तब से वो अपने बेटे सूफी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, इसके साथ ही वो अपने मदरहुड एक्सपीरियंस भी शेयर करती हैं.

Nakuul Mehta's Wife Jankee Parekh With Son Sufi

नकुल और जानकी के बेटे सूफी की तस्वीरों को फैन्स बहुत पसंद करते हैं और फोटोज़ पर ढेर सारे कमेंट्स भी करते हैं.

Nakuul Mehta's Wife Jankee Parekh With Son Sufi

खास बात ये है कि बेटे के 3 महीने के होने की ख़ुशी में जानकी और नकुल मेहता ने बेटे की बजाय अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज़ में नकुल और जानकी हॉस्पिटल के बेड में लेटे हुए नज़र आ रहे हैं. बेटे के जन्मदिन यानी 90 दिन पहले की ये फोटो शेयर करते हुए जानकी पारेख ने लिखा है, ‘90 दिन की पहले की यादें. हॉस्पिटल के रूम में नकुल के साथ कुछ स्पेशल मोमेंट्स को जीते हुए. एक घंटे बाद मुझे ओटी में ले जाया गया था, जहां हम अपनी ज़िंदगी के प्यार से मिले थे. तीन महीने मुबारक मेरे बेटे.’

जानकी की तरह नकुल ने भी बेटे के 3 महीने के होने की ख़ुशी में जानकी के साथ अपनी वही तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर जानकी के साथ लेते हुए नज़र आ रहे हैं. नकुल के ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ठीक 3 महीने पहले, हॉस्पिटल में बेड शेयर करते हुए, हम ऐसी ज़िंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकते, जिसमें एक-दूसरे और हमारे आसपास के लोगों के लिए प्यार और कृतज्ञता को देखते हुए हमें ख़ुशी महसूस न हो. एक घंटे बाद, हमारे ख़ास इस दुनिया में पहुंचते हैं और हमें बताते हैं कि असल में बिना शर्त प्यार और ख़ुशी का क्या मतलब होता है. आपको ये भी सिखाता है कि अब 8 घंटे की नींद एक मिथक है. पैरेंटहुड के तीन महीने मुबारक़!’

इससे पहले जानकी पारेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिलीवरी के समय की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें से पहली तस्वीर में जानकी अपने पति नकुल और न्यू बॉर्न बेबी सूफी के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉटनज़र आता है, जिसमें कपल के पैरेंट्स नजर आ रहे हैं. तीसरी फोटो जानकी के सिजेरियन डिलीवरी के समय की है. आप भी देखिए नकुल और जानकी के बेटे के जन्म के समय की ये ख़ास तस्वीरें.

टीवी एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख के बेटे सूफी की तस्वीरें आपको कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

यह भी पढ़ें: Throwback: ये है मोहब्बतें एक्टर करण पटेल की वाइफ अंकिता भार्गव ने अपने संगीत और सगाई की अनसीन तस्वीरें और रोमांटिक वीडियो शेयर किया (Throwback: Yeh Hai Mohabbatein Actor Karan Patel’s Wife Ankita Bhargava Shares Unseen Pictures From Their Sangeet And Engagement Ceremony)

Nakuul Mehta and Wife Jankee Parekh
Nakuul Mehta's Wife Jankee Parekh With Son Sufi