टीवी एक्टर नमन शॉ ने फैन्स ...

टीवी एक्टर नमन शॉ ने फैन्स को दिखाया न्यू बॉर्न बेबी चेहरा, फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम (TV Actor Naman Shaw Shows First Glimpse of His New Born Baby, Reveals The Name of His Son)

टीवी के फेमस एक्टर नमन शॉ और उनकी पत्नी नेहा मिश्रा इन दिनों पैरेंटहुड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में दोनों बेटे के माता-पिता बने हैं. पत्नी नेहा मिश्रा ने 24 फरवरी 2021 को बेबी बॉय को जन्म दिया था. बच्चे के जन्म की खुशखबरी नमन शॉ ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. हालांकि उन्होंने अपने बेटे की झलक नहीं दिखाई थी, लेकिन अब उन्होंने अपने नन्हे राजकुमार की पहली झलक दुनिया को दिखाई है. जी हां, नमन शॉ ने अपने न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे का नाम भी बताया है.

Naman Shaw With His New Born Baby
Photo Credit: Instagram
Naman Shaw With His New Born Baby
Photo Credit: Instagram

नमन शॉ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से न्यू बॉर्न बेबी के साथ अपनी दो फोटोज़ पोस्ट की हैं. एक तस्वीर में पापा नमन बेटे को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं और अपने बेटे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में वो अपने नन्हे राजकुमार के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. बेटे के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नमन शॉ ने बेटे का अनोखा नाम भी बताया है. उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘क्रिवान’ रखा है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘डैडी का लिटिल बॉय क्रिवान शॉ.’ यह भी पढ़ें: अनिता हसनंदानी ने जताई दूसरे बच्चे की ख्वाहिश, फोटो शेयर कर पति रोहित रेड्डी से कही ये बात (Anita Hassanandani Express Her Wish for Second Baby With Rohit Reddy, Actress Share pic and Write this Note)

इससे पहले बेटे के जन्म की खुशखबरी को फैन्स के साथ शेयर करने के लिए नमन शॉ ने एक वीडियो पोस्ट किया था. 25 फरवरी 2021 को शेयर किए गए वीडियो में नेहा पति नमन के गाल पर किस करती दिख रही हैं और नमन ने उनके बेबी बंप पर हाथ रखा है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘ये लड़का है.’ दोनों के जीवन में जब से उनके लाड़ले आए हैं, तब से दोनों की ज़िंदगी बदल गई है और कपल अपने बेटे के साथ हर लम्हे को एन्जॉय कर रहा है.

पहली बार पापा बने नमन शॉ ने हाल ही में पिता बनने के खूबसूरत एहसास को एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी वाइफ नेहा 12 घंटे तक लेबर पेन में थी और उनकी डिलीवरी नॉर्मल थी. एक्टर ने कहा कि उस दौरान वो अपनी पत्नी के साथ थे. हम दोनों एक हेल्दी बेबी चाहते थे और इसके लिए हम भगवान के शुक्रगुज़ार हैं. एक्टर ने कहा कि उन्हें लगता है वो पिछले नौ महीनों से बच्चे की देखभाल कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: कसौटी ज़िंदगी की-2 फेम साहिल आनंद ने किया पत्नी रजनीत की फर्स्ट प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट, फैंस ने पूछा, ‘शादी कब…?’ (Kasautii Zindagii Kay-2 Fame Sahil Anand Announced His Wife Rajneet’s First Pregnancy, Fans Ask ‘Shadi Kab…?’)

Naman Shaw With His Wife
Photo Credit: Instagram
Naman Shaw With His Wife
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि नेहा और नमन शॉ ने शादी से पहले करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. सालों की डेटिंग के बाद उन्होंने साल 2017 में गर्लफ्रेंड नेहा मिश्रा से शादी रचाई थी और दोनों सात जन्मों के पवित्र बंधन में बंधे थे. शादी के करीब तीन साल बाद कपल के घर में खुशियों ने दस्तक दी और अब पैरेंट्स बनने के बाद दोनों की ज़िंदगी खुशियों से गुलज़ार हो गई है.