टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल अब हुईं...

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल अब हुईं कैंसर फ्री! देर तक चली सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक कर देने वाला नोट (Tv Actress Chhavi Mittal Is Now Cancer Free! Actress Pens Emotional Note After Long Surgery)

तीन बहुरानियां, नागिन, तुम्हारी दिशा, विरासत, कृष्णादासी और एक चुटकी आसमान सहित अनेक पॉपुलर टीवी शोज़ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी छवि मित्तल को अब ब्रेस्ट कैंसर से निजात  मिल गया है. 6 घंटे तक चली लंबी सर्जरी के बाद एक्ट्रेस  कैंसर फ्री हो चुकी हैं. सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को अपनी खैरियत बताने के लिए सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला नोट लिखा है.

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल के फैंस और फॉलोवर्स उस वक्त शॉक्ड रह गए थे, जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को शेयर किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. जैसे ही ये एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को शेयर किया, तभी से उनके चाहने वाले, प्रशसंक और फ्रेंड्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे.

हाल ही में (26 अप्रैल को) छवि मित्तल ने फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए सोशल मीडिया पर एक और गुड न्यूज़ की घोषणा की हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि 6 घंटे की लम्बी सर्जरी के बाद अब वे कैंसर फ्री हो चुकी हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टेस ने एक लम्बा-चौड़ा भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है. नोट के साथ एक्ट्रेस अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है.

बता दें कि 16 अप्रैल को टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर डिडक्ट हुआ है. तभी से फैंस, सेलेब्स और इंडस्ट्री के फ्रेंड्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि भगवान् ने उनकी प्रार्थना सुन ली हैं. 6 घंटे चली सर्जरी के बाद अब छवि मित्तल को ब्रेस्ट कैंसर से निजात मिल गया है.

छवि मित्तल ने ऑफिसियल  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई एक फोटो पोस्ट की. साथ में उन्होंने भावुक कर देने वाला नोट लिखा, “जब एनेस्थेसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करके अपने बारे में कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने अपने ब्यूटीफुल ब्रेस्ट को पूरी तरह से ठीक होने की कल्पना की और फिर मैं धीरे-धीरे नींद में चली गई. अगली बात जो मुझे पता चली, वो थी कि मैं कैंसर मुक्त हो गई!”

छवि आगे बताती है, ”सर्जरी कम से कम 6 घंटे तक चली है. मल्टीपल प्रोसीजर्स किए गए. तब कहीं जाकर रिकवरी  हुई. लेकिन अच्छी बात यह है कि अब चीज़े बेहतर हो रही हैं. बुरी चीज़े ख़त्म हो गई हैं. आपकी प्रार्थनाएं मेरे साथ थीं और मुझे उनकी जरूरत भी थी. क्योंकि मैं बाहर तकलीफ में थी, दर्द में थी. दर्द मुझे ब्रैस्ट कैंसर से लड़ने की लड़ाई की याद दिलाता था, इस लड़ाई को मैंने  जीत लिया है. अब मेरे चेहरे पर मुस्कान है. आपकी प्रार्थनाओंने मेरी आँखों में आंसू ला दिए थे. इस प्रार्थनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद…अभी भी मुझे इनकी जरुरत हैं, इन्हें भेजना बंद न करें…”

वे आगे लिखती हैं, ”अंत में सबसे महत्वपूर्ण बात है ये सब मैं अपने पार्टनर के बिना ऐसा नहीं कर सकती थी. वो उतना ही पागल, बहादुर, धैर्यवान, देखभाल करने वाला, प्यार करने वाला @mohithussein में कभी उसकी आँखों में आंसू नहीं देख सकती हूं. एक बार फिर से #cancerfree!”

 और भी पढें: शनाया कपूर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, बोल्ड ड्रेस पहन कर बैठी ये ग़लती, यूजर्स करने लगे बुरी तरह से ट्रोल (Shanaya Kapoor Became A Victim Of Oops Moment, This Mistake Was Made In Wearing Bold Dress)

×