हल्दी की रस्म के साथ शुरू हुआ टी...

हल्दी की रस्म के साथ शुरू हुआ टीवी एक्ट्रेस सना सैयद का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, देखें इनसाइड तस्वीरें (TV Actress Sana Sayyad Starts Pre-Wedding Celebration With Haldi Ceremony, See Inside Photos)

टीवी शो ‘दिव्या दृष्टि’ फेम सना सैयद अपने बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से 25 जून को निकाह करने जा रही हैं. उनके निकाह का प्रीवेडिंग सेलेब्रेशन सोमवार से हल्दी की रस्म के शुरू हो चुका है. आइए देखते हैं एक्ट्रेस के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें.

‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ और ‘दिव्य दृष्टि’ फेम एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी के निकाह करने जा रही हैं. कपल के निकाह का प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स हल्दी की रस्म के साथ आरंभ हो चुका है.

Sana Sayyad

एक्ट्रेस के कई फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के उनके को-स्टार्स ने इस स्पेशल ओकेजन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बता दें कि सना सैयद इमाद शम्सी के साथ 25 जून को अंतरंग समारोह में निकाह कर रही हैं.

Sana Sayyad

हल्दी की रस्म के दौरान सना सैयद येलो कलर का सूट पहने हुए बहुत ही खूबसूरत लग रही है. येलो सूट के साथ सना ने फूलों से सजा हुआ दुपट्टा सिर पर ओढ़ रखा है. इस फ्लोरल दुपट्टे में सना बेहद प्यारी लग रही है. जबकि इमाद वाइट कुरता-पायजामा और रेड कलर के दुपट्टे में काफी हैंडसम लग रहे हैं.

Sana Sayyad

इस तस्वीर में सना के चेहरे पर हल्दी लगी हुई दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

एक्टर अध्विक महाजन ने सना के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अध्विक  ने कैप्शन लिखा, ‘फाइनली अब वो पल आ ही गया है, जिसका हम सब बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. मैं बता नहीं सकता कि मैं अपनी डार्लिंग बेस्टी @sana_sayyad29 को जेंटलमैन और स्वीटहार्ट @imzi995 के साथ शादी करते हुए देख रहा हूं. आप दोनों को जीवनभर के लिए बहुत-बहुत प्यार और शुभकामनाएं. इन तस्वीरों में सना पर हल्दी लगी हुई है.

Sana Sayyad

फैंस  की जानकारी के लिए बता दें कि सना के होने वाले शौहर इमाद शम्सी एक बिजनेसमैन हैं. सना सैयद और इमाद शम्सी दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे और दोनों का कॉलेज भी एक ही था.

Sana Sayyad

दोनों बहुत पुराने दोस्त थे, लेकिन दोनों ने पिछले साल हुए लॉकडाउन से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. फरवरी 2021 ने उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिसियल किया और अब दोनों  निकाह करने जा रहे हैं.

Sana Sayyad

सना की हल्दी सेरेमनी में टीवी शो ‘दिव्य दृष्टि’ के कई को-स्टार्स भी शामिल हुए.

Sana Sayyad

हल्दी की तस्वीरों में सना अपने को-स्टार के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों ही काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

Sana Sayyad

उनके फैन्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

और भी पढें; क्‍या बिन ब्याही मां बन गई हैं अविका गौर? मनीष रायसिंघन ने अविका से अपने अफेयर और सीक्रेट चाइल्ड पर तोड़ी चुप्‍पी (Sasural Simar Ka Actor Manish Raisinghan Breaks His Silence On Affair With BFF Avika Gor And Having A Secret Child With Actress)

×