एक समय में बेहद लोकप्रिय थे...

एक समय में बेहद लोकप्रिय थे ये टीवी सितारे, आज जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी (TV Stars Who Are Away From Limelight)

ग्लैमर इंडस्ट्री में उगते सूरज को सलाम किया जाता है. यहां कोई सितारा जितनी ही तेजी से ऊपर जाता है, उतनी ही तेजी से साथ नीचे भी चला जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी सितारों से मिला रहे हैं, जो एक समय में काफी लोकप्रिय थे, लेकिन अब वे गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

TV Stars

सीजेन खान

Seijan Khan

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग के किरदार से मशहूर हुए अभिनेता सीजेन खान के लाखों लोग दीवाने थे. इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई. इसके बाद सीजेन ने क्या हादसा क्या हकीकत, पिया के घर जाना है, एक लड़की अंजानी सी और सीता और गीता सीरियल में नजर आए. सीता और गीता साल 2009 में आया था. फ़िलहाल सीजेन किसी भी टीवी शो नज़र नहीं आ रहे हैं और लंबे समय से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं.

पूनम नरुला

Poonam Narula

इतिहास‘ सीरियल से पूनम नरुला घर-घर में मशहूर हो गई थीं. इसके बाद कसौटी जिंदगी की, कुटुम्ब, कुसुम, कहीं किसी रोज और शरारत में नजर आई. पूनम आखिरी बार रियलिटी शो नच बलिए सीजन एक में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं. नच बलिए सीजन एक साल 2005 में आया था जिसके बाद से पूनम टीवी पर नहीं दिखीं.

किरण कमरकर

Kiran Kamarkar

टीवी जगत के प्रसिद्ध पारिवारिक टीवी शो ‘कहानी घर घर की’ सीरियल मेें ओम का किरदार निभाने वाले अभिनेता  किरण करमरकर ने भी टीवी जगत के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं. सीरियल में किरण ने पार्वती यानी कि साक्षी तंवर के पति का किरदार निभाया था. इसके बाद किरण ने कई सीरियल्स में काम किया. आखिरी बार किरण साल 2017 में रुद्रम सीरियल में नजर आए थे. इसके बाद से टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं.

रीवा बब्बर

Rewa Babbar

टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में कामिनी खन्ना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री  रीवा बब्बर आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. रीवा आखिरी बार सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में आई थी जो कि साल 2015 में आया था. इसके बाद से उनके बारे में कोई भी खबर सामने नहीं आयी है. 

ये भी पढ़ेंः दिग्गज अभिनेता डॉ. श्रीराम लागू का निधन, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ व नेताओं ने जताया शोक (Dr. Shriram Lagoo Passes Away: Rishi Kapoor, Mamta Beranjee, Paresh Rawal, Madhur Bhandarkar Offer Condolences)