अनन्या पांडे को लगता है इस डायरेक्टर से सबसे ज़्यादा डर.. जानें उनसे जुड़ी कुछ और बातें (Unknown And Fun Facts About Ananya Pandey)

स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year) से बॉलीवुड में कदम रखनेवाली अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लाखों यंगस्टर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. पहले उनकी पहचान चंकी पांडे की बेटी के रूप में थी, पर अनन्या ने अपने टैलेंट के बल पर अपनी अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर दिन ब दिन बढ़ती उनके फॉलोवर्स की संख्या देखकर ही कह सकते हैं कि वो यंगस्टर्स में कितनी पॉप्युलर हैं. उनके बारे में ऐसी कई बातें हैं, जो उनके फैंस नहीं जानते. अगर आप भी अनन्या के फैन हैं, तो जानें उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें…

Facts About Ananya Pandey

Ananya Pandey Facts

–     अनन्या ने भले ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की हो, लेकिन वो बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही स्टार बन चुकी थीं, क्योंकि उन्होंने पेरिस के ले बॉल में अपना डेब्यू किया.

–     ले बॉल पेरिस एक ऐसा ईवेंट होता है, जहां विश्‍व के एलीट बैकग्राउंड की 25 लड़कियों को ग्रांड बॉल डेब्यू के लिए सिलेक्ट किया जाता है.

–     स्टार किड्स में सुहाना ख़ान और शनाया कपूर अनन्या की बेस्ट फ्रेंड्स हैं. अनन्या का इंस्टाग्राम इसका सबूत है, जहां ये अक्सर दोनों के साथ हैंगआउट करती नज़र आती हैं.

Ananya Pandey

–     अनन्या ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूलिंग की और वो ग्रैजुएशन कर रही हैं लॉस एंजेलिस की यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से.

–     अनन्या का फेवरेट फूड है चॉकलेट और पिज़्ज़ा.

–     अनन्या को पेट्स बहुत पसंद हैं. वो ट्रैवल बहुत करती हैं और अल्कोहल भी उन्हें पसंद है. वो पार्टी पर्सन हैं.

–     विराट कोहली उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं.

Ananya Pandey

–     अनन्या को बुक्स पढ़ना बहुत पसंद है और वो काफ़ी इंटरनेशनल ऑथर्स को एडमायर करती हैं.

–     अनन्या के फेवरेट ट्रैवल डेस्टिनेशन्स हैं- लास वेगास, न्यूयॉर्क और लंदन.

–     अनन्या ने एक इंटरव्यूI में खुलासा किया था कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के ऑडिशन के समय वो बेहद डरी हुई थीं और उन्हें सबसे ज़्यादा डर करण जौहर से लगता था.

 

Ananya Pandey

यह भी पढ़ें: बचपन की यादें- अनुष्का शर्मा ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, विराट कोहली ने ऐसे किया कमेंट..(Anushka Sharma’s Childhood Rare And Unseen Pictures)