बैक दिखाकर डांस करने पर ट्रोलर्स...

बैक दिखाकर डांस करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी जावेद, वीडियो देख लोग बोले- पूरे कपड़े पहन लो दीदी (Urfi Javed Trolled for Dancing Showing Her Back, After Watching Video People Said-Wear Full Clothes Sister)

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने रिवीलिंग आउटफिट्स की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं, बावजूद इसके वो ट्रोलर्स की परवाह किए बगैर वही करती हैं, जो उनका दिल कहता है और वैसे ही कपड़े पहनती हैं जैसे उन्हें पसंद हैं. अपने ग्लैमरस लुक और रिवीलिंग आउटफिट्स के कारण उर्फी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई हैं और उनकी पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. इतना ही नहीं उनके फैन्स और फॉलोअर्स की संख्या भी तेज़ी से बढ़ रही है. इस बीच उर्फी अपना बैक दिखाकर डांस करने को लेकर एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो को देख लोग उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं.

Urfi Javed
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Urfi Javed
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एक अंग्रेजी गाने पर अपना बैक दिखाकर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में उर्फी बैकलेस डोरी वाले टॉप और व्हाइट फिटेड जीन्स में दिखाई दे रही हैं. अपने इस आउटफिट के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया और बालों को बांधे हुए नज़र आ रही हैं. उर्फी के डांस मूव्स और उनके कपड़ों को लेकर फैन्स ने अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने उर्फी को निशाने पर लेते हुए कमेंट में लिखा है- ‘बहुत बेकार डांस करती हो’, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पूरे कपड़े पहन लो दीदी…’ यह भी पढ़ें: संजीदा शेख से लेकर उर्फी जावेद तक, जब अपने अजीबो-गरीब आउटफिट के चलते ट्रोल हुईं टीवी के ये हसीनाएं (From Sanjeeda Sheikh to Urfi Javed, These TV Celebrities Got Trolled for Their Weird Outfits)

इस वीडियो को शेयर करने से पहले उर्फी ने ब्लू बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज़ पोस्ट की थीं. तस्वीरों में उर्फी बिकिनी पहनकर बीच पर अपनी जुल्फों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. बिकिनी में उर्फी अपने स्टाइलिश टैटू को भी फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी की इन बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज़ को देखने के बाद फैन्स तस्वीरों से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे थे.

इससे भी पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिवीलिंग ड्रेस में अपनी हॉट फोटोज़ शेयर की थी. उर्फी की इन बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था, लेकिन वहीं दूसरी तरफ उन्हें अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा. दरअसल, फोटोज़ में उर्फी कॉर्सेट और दुपट्टे से बनी ड्रेस में दिखाई दे रही थीं. इन तस्वीरों के लिए ट्रोल करते हुए ट्रोलर्स ने सवाल किया कि क्या आप ब्रा नहीं पहनतीं और इसके साथ ही उन्हें ब्रा पहनने की सलाह तक दे डाली. यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने फिर की ऐसी हरकत कि देखनेवाले शर्म से हो गए पानी-पानी, ड्रेस की ज़िप ऐसी जगह से खोली कि दिख गया सब, हो गया सब अनलॉक! (Urfi Gets Trolled For Wearing Front Open Zip Dress, Trolls Say- Ye Zip Band Karne Ke Liye Hoti Hai)

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पॉपुलर इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अलग-अलग रिवीलिंग आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके लिए उन्हें बार-बार ट्रोल भी किया जाता है. यहां तक कि ट्रोलर्स कई बार उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह दे चुके हैं. इसके अलावा उन्हें बोल्ड तस्वीरों के लिए ट्रोल करते हुए कई यूजर्स उनसे पूछ चुके हैं कि क्या तुम्हे शर्म नहीं आती? हालांकि इन सबको नज़रअंदाज करके उर्फी वही करती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है.

×