संजीदा शेख से लेकर उर्फी जावेद त...

संजीदा शेख से लेकर उर्फी जावेद तक, जब अपने अजीबो-गरीब आउटफिट के चलते ट्रोल हुईं टीवी के ये हसीनाएं (From Sanjeeda Sheikh to Urfi Javed, These TV Celebrities Got Trolled for Their Weird Outfits)

बॉलीवुड डीवाज़ की तरह ही टेलीविज़न डीवाज़ को कई बार उनके फैशन और स्टाइल को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. उन्हें भी एक सेलिब्रिटी होने के नाते लोगों द्वारा जज किए जाने की कीमत चुकानी पड़ती है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि टीवी की कई एक्ट्रेसेस फैशन और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. इसी वजह से उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में संजीदा शेख को उनके रिवीलिंग आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. इसके अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद तो अक्सर अपने फैशन विकल्पों को लेकर लोगों की आलोचना की शिकार हो रही हैं. इस लेख में चलिए जानते हैं संजीदा शेख से लेकर उर्फी जावेद तक, टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें अपने अजीबो-गरीब आउटफिट्स के चलते ट्रोल होना पड़ा.

संजीदा शेख

Sanjeeda Sheikh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sanjeeda Sheikh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार संजीदा शेख ने हाल ही में एक हॉल्टर गाउन में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी. इस वीडियो ने एक ओर जहां इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया तो वहीं दूसरी तरफ अपने इस आउटफिट के चलते एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा. जहां कई फैन्स ने उनकी तारीफ की तो कईयों ने उन्हें बेशर्म और छिछोरी तक कह दिया. कई लोगों ने ट्रोल करते हुए उन्हें ब्रा पहनने की नसीहत तक दे डाली. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश की घर में हुई ज़बरदस्त एंट्री, शादी के 2 साल बाद दुनिया ने देखी उनकी पहली झलक! (Big Boss 15: Finally Rakhi Sawant Enters Bigg Boss House With Husband Ritesh)

उर्फी जावेद

urfi javed
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
urfi javed
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद को उनके रिस्क स्टाइल स्टेटमेंट के लिए खास तौर पर जाना जाता है. वो अक्सर अपने बोल्ड फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस से उर्फी लोगों का ध्यान खींचने में कभी फेल नहीं होती हैं, लेकिन उन्हें इसके लिए अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर एक अजीबो-गरीब थ्रू-टॉप पहनने के लिए ट्रोल किया गया था. चाहे उनका ओपन बटन वाला जींस लुक हो या फिर बैकलेस लुक, उन्हें अपने आउटफिट्स के लिए अक्सर ट्रोल किया जाता है.

निया शर्मा

Nia Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की नागिन निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों से तापमान बढ़ाने के लिए जानी जाती हैं. हालांकि उन्हें भी अपने फैशन सेंस को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने एक शानदार ट्यूब टॉप और व्हाइट जीन्स में अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमे उनकी जीन्स का बटन खुला था. उनके आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स ने निया को सोशल मीडिया पर बेरहमी से ट्रोल किया. नेटिजन्स ने उनके पोस्ट पर नकारात्मक कमेंट करके उन्हें काफी ट्रोल किया.

अनुषा दांडेकर

Anusha Dandekar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anusha Dandekar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीजे अनुषा दांडेकर अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. तस्वीरों के ज़रिए अपने टोन्ड फिजीक को फ्लॉन्ट करने वाली अनुषा अब इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने एक फोटोशूट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह कार्डिगन में पोज़ देती नज़र आईं. हालांकि उनकी इस तस्वीर ने देखते ही देखते कुछ इंटरनेट यूजर्स को भद्दे कमेंट करने का मौका दे दिया. अनुषा को उनके अजीबो-गरीब आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. यह भी पढ़ें: जब टीवी की गोपी बहू के साथ मैथ टीचर ने की गंदी हरकत, बताते हुए इमोशनल हो गईं देवोलीना (When Math Teacher Did Dirty Act With TV’S Gopi Bahu, Devoleena Became Emotional While Telling)

दिव्या अग्रवाल

Divya Agarwal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divya Agarwal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर दिव्या अग्रवाल अक्सर नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं. अपने क्लीवेज दिखाने के लिए ट्रोल होने से लेकर कॉन्सेप्ट फोटोशूट के लिए टॉपलेस होने तक, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. इस साल के शुरुआत में अपने क्लीवेज दिखाने को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं, लेकिन वो चुप नहीं बैठीं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. इससे पहले दिव्या को तब ट्रोल किया गया था, जह वह एक कॉन्सेप्ट फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई थीं.

×