‘उतरन’ फेम मृणाल जैन...

‘उतरन’ फेम मृणाल जैन बने पापा, बेटे को बांहों में लेने पर एक्टर की आंखों में आए आंसू, बताई अपनी फीलिंग (Uttaran Fame Mrunal Jain Welcomes A Baby Boy)

उतरन फेम अभिनेता मृणाल जैन की पैरेंटहूड जर्नी अब शुरू हो चुकी है.सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मृणाल जैन पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी स्वीटी जैन ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस गुड न्यूज़ को शेयर कर अपने चाहने वालों और फैंस को ये खबर दी. साथ ही बेबी बॉय को अपनी बाँहों में पहली बार लेने की फीलिंग को व्यक्त किया है. 

टीवी शो ‘उतरन’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले यंग और टैलेंटेड एक्टर मृणाल जैन के घर बेबी बॉय का आगमन हुआ है. सूत्रों से मिली  खबर के अनुसार अभिनेता की पत्नी स्वीटी जैन ने कल बेबी बॉय को जन्म दिया। बता दें कि यह कपल का पहला बच्चा है.

ईटाइम्स को पहले दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेता मृणाल जैन ने अपनी पत्नी स्वीटी जैन की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए इस बात की पुष्टि की थी कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं. साथ ही ये भी बताया था कि डिलीवरी जनवरी में होनी है. इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने यह भी कहा कि  हम दोनों बहुत  उत्साहित भी हैं और डर भी लग रहा है.

और अब ईटाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में पिता बनने की ख़ुशी जाहिर की है. साक्षात्कार के दौरान अभिनेता ने बेबी बॉय के आगमन की गुड न्यूज़ को शेयर किया. अभिनेता ने कहा कि उनकी पत्नी स्वीटी जैन ने 1 फरवरी, 2022 को बेबी बॉय को जन्म दिया.

पहली बार पापा बनने की ख़ुशी व्यक्त को करते हुए एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने बेटे को पहली बार गोद में लिया तो ख़ुशी के मारे उनकी आँख में आंसू आ गए थे.

अपने आपको एक उत्साहित लेकिन नौसिखिया पिता बताते हुए मृणाल ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, ‘मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि में एक ब्यूटीफुल बेबी का पिता बन गया हूं. मैं आपको बयां नहीं कर सकता हूं कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं. जब मैंने बेबी को पहली बार गोद में लिया तो उस समय की फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. वो क्षण मेरे लिए प्राइसलेस था. उस वक्त मेरी आंखों में सिर्फ आंसू थे. बस मैं इतना चाहता था आराम से मेरी बांहों में सोए.”

इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने यह बताया कि अब उनके मन में अपनी पत्नी के लिए रिसपेक्ट और भी बढ़ गया है.

एक्टर ने कहा, “मैंने ये महसूस किया कि बच्चे को जन्म देते समय मां कितना दर्द सहन करती है और स्वीटी के प्रति मेरा सम्मान कई गुना बढ़ गया है. मैं आज अपने को कम्पलीट फील कर रहा हूं. यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत पलों में एक होगा.”

और भी पढें: Bigg Boss-15: फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रंद्धाजलि देने के बाद भावुक हुईं शहनाज गिल, नम आंखों से सलमान खान ने लगाया शहनाज को गले (Teary-Eyed Salman Khan Hugs Shehnaaz Gill After Her Tribute To Late Sidharth Shukla)

×