जब स्कूल के दिनों में अथिया शेट्...

जब स्कूल के दिनों में अथिया शेट्टी को परेशान करते थे टाइगर श्रॉफ, ये स्टारकिड्स थे एक्ट्रेस के क्लासमेट (When Tiger Shroff used to Tease Athiya Shetty During Her School days, These Star Kids Were Her Classmates)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी पिछले कुछ समय से इंडियन क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. यहां तक कि आए दिन ऐसी खबरें भी सुनने को मिल रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वैसे तो अथिया ने बॉलीवुड की चंद फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. अथिया एक ऐसी स्टारकिड हैं जो बॉलीवु़ड के कई स्टारकिड्स के साथ पढ़ चुकी हैं. यहां तक कि स्कूल के दिनों में उनकी खूब खिंचाई भी होती थी और उनकी खिंचाई कोई और नहीं, बल्कि खुद टाइगर श्रॉफ करते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, अथिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्कूल के दिनों में टाइगर श्रॉफ उन्हें खूब परेशान किया करते थे. हालांकि इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अथिया शेट्टी उसी क्लास में पढ़ती थीं, जिसमें श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ पढ़ते थे. स्कूल के दिनों में कृष्णा श्रॉफ उनकी बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थीं और दोनों की पक्की दोस्ती अब भी बरकरार है, लेकिन कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ उन्हें काफी परेशान किया करते थे. इसकी कोई खास वज़ह तो नहीं है, लेकिन ऐसा करके टाइगर को खूब मज़ा आता था. यह भी पढ़ें: अगले साल जनवरी या फरवरी में शादी कर सकते हैं अथिया शेट्टी और केएल राहुल? (Athiya Shetty-KL Rahul To Tie The Knot In January or February Next Year?)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में अपने स्कूली दिनों के बारे में बात करते हुए अथिया शेट्टी ने बताया था कि वो स्कूल के दिनों में श्रद्धा कपूर पर फिदा थीं, क्योंकि श्रद्धा डांसिंग, सिंगिंग और एक्टिंग के मामले में काफी होनहार थीं. अथिया को श्रद्धा की ये सारी क्वालिटीज़ खूब पसंद थीं, इसलिए वो श्रद्धा को उनके टैलेंट के कारण बहुत ज्यादा लाइक करती थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अथिया की मानें तो स्कूली दिनों में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो आगे चलकर एक एक्ट्रेस बनेंगी, लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती गई, वैसे-वैसे उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में बढ़ने लगी. कभी एक्ट्रेस न बनने की सोचने वाली अथिया अब एक्ट्रेस बनने के ख्वाब अपनी आंखों में संजोने लगीं और उन्होंने अमेरिका जाते हुए हीथ्रो एयरपोर्ट पर अपने माता-पिता से अपनी ख्वाहिश ज़ाहिर करते हुए बताया कि वो एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली अथिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 35 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अथिया अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. फैन्स भी अथिया की लाइफ से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स जानने को बेताब रहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी करीब 2 साल के क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं. ऐसी भी चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. इतना ही नहीं अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते रहते हैं. यह भी पढ़ें: सर्जरी के सक्सेसफुल होने के बाद अथिया शेट्टी ने शेयर की बॉयफ्रेंड केएल राहुल की क्यूट फोटो, जर्मनी में हुई क्रिकेटर राहुल की सर्जरी (Athiya Shetty Shares Cute Pic Of BF KL Rahul After He Successfully Undergoes Surgery)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली भी नजर आए थे. इसके अलावा अथिया को साल 2017 में फिल्म ‘मुबारकां’ में देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज़ जैसे बड़े सितारे भी नज़र आए थे. एक्ट्रेस को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अपोज़िट फिल्म ‘मोतीचूर चकनचूर’ में देखा गया था.

×