वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी: अली...

वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी: अलीबाग में होगा 5 दिन का सेलिब्रेशन, गेस्ट लिस्ट, सेलेब्स का परफॉरमेंस- जानें सभी डिटेल्स! (Varun Dhawan Weds Natasha Dalal: 5-Day Celebration in Alibaug, Guest’s List, Celebs Performances– All Details Out)

बॉलीवुड एक्टर के पॉप्युलर वरुण धवन और नताशा दलाल फाइनली अगले वीकेंड में अलीबाग में बॉलीवुड के अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल ने शादी के लिए बीच वेडिंग का ऑप्शन चुना है. उनकी शादी में इंडस्ट्री के गिने-चुने, लेकिन नामी-गिरामी सेलेब्स शामिल होने वाले हैं. आइए हम आपको देते हैं वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के सारी डिटेल्स-

पांच दिन तक चलेगा शादी का कार्यक्रम 

Varun Dhawan and Natasha Dalal

एक्टर वरुण धवन अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल से आगामी सप्ताह में अलीबाग के खूबसूरत और मनोरम बीच पर सात फेरे लेने को तैयार हैं. कपल ने फाइनली कपल ने यह फैसला लिया है कि कोरोना संक्रमण के चलते डेस्टिनेशन वेडिंग करने की बजाय अलीबाग में बीच वेडिंग करेंगे. इसके लिए उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को ई-कार्ड्स भी भेज दिए हैं. उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और उनकी शादी के फंक्शन 22-26 जनवरी तक चलेंगे. वरुण और नताशा ने अपनी शादी में बॉलीवुड के फ्रेंड्स और कलीग्स को इनवाइट किया हैं. उनके प्री-वेडिंग फंक्शंस में कपल के क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे. वरुण और नताशा की शादी में कपल को आशीर्वाद देने के लिए करीबन 200 मेहमानों के आने की उम्मीद है.

वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी में संगीत सेरेमनी  के कोरियोग्राफर करन जौहर होंगे

Varun Dhawan and Natasha Dalal

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार- वरुण और नताशा ने अपनी शादी के जश्न को और अधिक शानदार बनाने के लिए अपने सेलिब्रिटी फ्रेंड्स को अपनी तरफ से आमंत्रित किया किया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म मेकर और वरुण के मेंटोर करन जौहर कपल की संगीत नाईट की कोरियोग्राफी करेंगे. उनकी संगीत नाईट में सलमान-कैटरीना, सारा अली खान, जान्हवी कपूर-खुशी कपूर, जैकी भगनानी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान, कियारा आडवाणी. अर्जुन कपूर-मलाइका अरोरा और अन्य सेलेब्स परफॉरमेंस करने वाले हैं. इन सभी सेलेब्स के गानों की कोरियोग्राफी करन जौहर करेंगे. करण जौहर ने सोनम कपूर-आनंद आहूजा और करीना कपूर खान के चचेरे भाई अरमान जैन की शादी के संगीत समारोह में  कोरियोग्राफी की थी.

वरुण धवन-नताशा दलाल के प्री-वेडिंग फंक्शंस

Varun Dhawan and Natasha Dalal

संगीत के बाद, अगले दिन कपल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी है. उसके बाद अलीबाग में ही गेस्ट के लिए रॉकिंग कॉकटेल नाईट होस्ट करेंगे. फिर शादी के दिन कपल बीच पर सनसेट सेरेमनी में सात फेरे लेगें.

एक्ट्रेस सोनम कपूर अलीबाग में होनेवाली वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी

Varun Dhawan and Natasha Dalal

वरुण-नताशा ने अपने वेडिंग फेस्टिविटीज़ के लिए रिपब्लिक डे के लॉन्ग वीकेंड को चुना है. यह लॉन्ग वीकेंड ऐसा समय है, जब रिपब्लिक डे पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री अपने काम से ब्रेक लेकर आराम कर रही होगी. वरुण-नताशा की फ्रेंड और एक्टर सोनम कपूर का उनकी शादी में शामिल होने की उम्मीद कम है. क्योंकि इस समय सोनम  स्कॉटलैंड में शूटिंग कर रही है और COVID-19 के चलते ट्रैवेल रेस्ट्रिक्शन्स होने के कारण शायद ही शादी में आ पाएं.

वरुण धवन-नताशा दलाल के वेडिंग ऑउटफिट्स

Varun Dhawan and Natasha Dalal

एक्टर वरुण धवन की मंगेतर खुद एक फैशन डिजाइनर हैं. इसलिए उन्होंने अपनी शादी के लिए वेडिंग ऑउटफिट्स खुद डिज़ाइन करने का फैसला किया है. यह अपने खुद के लेबलवाले वेडिंग लहंगे पहनेंगी. लेकिन वरुण के वेडिंग ऑउटफिट्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली हैं कि वे अपनी मंगेतर द्वारा डिज़ाइन किए हुए वेडिंग ऑउटफिट्स पहनेगें या फिर अन्य पॉप्युलर  फैशन डिज़ाइनर द्वारा तैयार किए गए.

मुंबई में होगा वरुन और नताशा की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

Varun Dhawan and Natasha Dalal

अलीबाग में पूरे 5 दिन तक वेडिंग सेरेमनीज निबटाने के बाद वरुण-नताशा बॉलीवुड के अपने कलीग्स और अपने पिता डेविड धवन के सहयोगियों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे.

और भी पढ़ें: मौनी रॉय जल्द करनेवाली हैं बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी (Actress Mouni Roy to tie the knot with Dubai based banker Suraj Nambiar)

×