सारा अली खान ने शेयर की ‘नो...

सारा अली खान ने शेयर की ‘नो मेकअप’ फोटो, फैंस बोले- बेहद प्यारी… नेचुरल ब्यूटी! (Viral Pic: Sara Ali Khan Shares No-Makeup Picture While Enjoying Winter Chai)

सर्द मौसम हो और सनसेट की हल्की सुनहरी गुनगुनी धूप, तो हाथों में चाय का प्याला तो ज़रूर होना चाहिए… बस ऐसी ही तस्वीर सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उनके हाथों में चाय का प्याला है, सुनहरी धूप में उनकी ख़ूबसूरती और भी निखर रही थी. सारा ने कैप्शन दिया है- विंटर चाय, सेटिंग स्काई… सारा की इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है क्योंकि ये उनकी नो मेकअप यानी बिना मेकअप की तस्वीर है और यह अब वायरल हो रही है!
तस्वीर में सारा ने गुलाबी स्वेटर पहना हुआ है और ऊपर से गुलाबी प्रिंटेड शॉल भी लिया हुआ है. सारा वाक़ई काफ़ी प्यारी लग रही हैं और फैंस इस तस्वीर पर दिल खोल के कमेंट्स भी कर रहे हैं… कोई कह रहा है बेहद प्यारी तो कोई बोल रहा है नेचुरल ब्यूटी! किसी किसी की दीवानगी इतनी ज़्यादा है कि वो कह रहे हैं काश! हम ये चाय का कप होते…

Sara Ali Khan

इससे पहले भी सारा का वर्कआउट विडीओ काफ़ी वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर भी सारा की फ़ैन फ़ॉलोइंग बहुत ज़्यादा है. सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी पिकशेयर की है जिसमें वो किसी के साथ हैं, सारा ने पिंक स्वेटर और शॉल पर ब्लू जींस पहनी हुई है.

Sara Ali Khan

बात सारा की आनेवाली फ़िल्मों की करें तो वो वरुण धवन के साथ कुली नं. 1 में नज़र आएंगी, यह फ़िल्म गोविंदा और करिश्मा की कुली नं. 1 का ही रीमेक है. सारा और वरुण की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफ़ी उत्साहित हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी, ऐमज़ॉन प्राइम पर. फिल्म को डायरेक्ट किया है डेविड धवन ने.

Sara Ali Khan

फ़िल्म का गाना भी काफ़ी धूम मचा रहा है और वरुण के साथ पहली बात स्क्रीन शेयर करनेवाली सारा को लोग देखने को बेक़रार हैं क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री काफ़ी अच्छी लग रही है.

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

इससे पहले सारा का वर्कआउट विडीओ भी धमाल मचा चुका है, जिसमें लोग दूसरे शख़्स को वर्क आउट करते देख ज़्यादा मज़ा ले रहे थे-

Sara Ali Khan

हाल ही में सारा ने अतरंगी रे की शूटिंग कम्प्लीट की है जिसमें वो अक्षय कुमार के अपोज़िट हैं. दोनों की जोड़ी काफ़ी अच्छी लग रही है.

Sara Ali Khan

सारा ने अपना डेब्यू किया था सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से! हाल ही में ड्रग्स मामले में और सुशांत की मौत को लेकर भी सारा से पूछताछ की गई थी जिसके बाद लोग बॉलीवुड और स्टार किड्स को ट्रोल करने लगे थे. कहा गया था कि सैफ़ भी सारा से नाराज़ थे लेकिन बाद में सैफ़ का बयान आया कि हर हाल में अपनी बेटी को सपोर्ट कर रहे हैं! बात सारा की इस तस्वीर की करें तो लोग सच में उनकी मासूमियत पर दिल हार बैठे!

यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने इस अंदाज़ में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लिखा- सेट पर हम दोनों, सेलेब्स बोले, प्रेरणादायक! (Kareena Kapoor Flaunts Her Baby Bump During Ad Shoot)