श्रद्धा कपूर की पर्सनल व्हॉट्सऐप...

श्रद्धा कपूर की पर्सनल व्हॉट्सऐप चैट हुई लीक, चैट में स्‍पेशल वन से ये बातें कर रही थीं श्रद्धा (Viral Picture: Shraddha Kapoor Personal Whatsapp Chat Leak, Viral On Social Media)

श्रद्धा कपूर की पर्सनल व्हॉट्सऐप चैट इंटरनेट पर लीक हो गई है. पैपराजे ने जब श्रद्धा कपूर को फिल्म के सेट पर स्पॉट किया, तब वो स्‍पेशल वन से चैट कर रही थी और पिक्चर क्लिक करते समय उसमें श्रद्धा की चैट भी कैप्चर हो गई और अब श्रद्धा की पर्सनल व्हॉट्सऐप चैट इंटरनेट पर वारयल हो रही है. स्पेशल वन से ये बातें कर रही थीं श्रद्धा कपूर…

Shraddha Kapoor

बॉलीवुड स्टार्स जो भी गतविधियां करते हैं वो खबर बन जाती हैं. फैन्स अपने फेवरेट स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में भी सबकुछ जान लेना चाहते हैं और पैपराजे स्टार्स की हर गतिविधि को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं. इसी वजह से अक्सर बॉलीवुड स्टार्स मीडिया से एक निश्चित दूरी बनाकर रखते हैं. पैपराजे के कैमरे में अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की पर्सनल व्हॉट्सऐप चैट कैद हो गई है और उनकी ये अब चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और जब वो सेट से बाहर आईं, तो पैपराजे उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे. स्‍पेशल वन से चैट करने में बिज़ी श्रद्धा को इस बात का अंदाज़ा भी नहीं होगा कि उनकी चैट इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो जायेगी.

Shraddha Kapoor

स्‍पेशल वन से ये बातें कर रही थीं श्रद्धा कपूर
बता दें कि श्रद्धा कपूर ने स्पेशल वन का नाम हार्ट वाली तीन इमोजी से सेव किया हुआ है. पैपराजे जब श्रद्धा की तस्वीरें खींच रहे थे, तन वो स्पेशल वन से चैट करने में बिज़ी थीं. उन्हें इस बात की खबर तक नहीं थी कि उनकी चैट भी कैमरे में कैद हो रही है.

श्रद्धा की तस्वीर में जो चैट दिखाई दे रही है, उसमें उन्होंने मैसेज में लिखा है, “मैं अपनी ज़िंदगी में कभी आपके जैसे किसी इंसान से नहीं मिली.” श्रद्धा के मैसेज के जवाब में स्पेशल वन ने लिखा, “मुझे खुशी है कि तुम ऐसा सोचती हो.” फिर श्रद्धा ने लिखा, “आप सही सुन रहे हैं, ऐसा कोई नहीं है. आप मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हैं.” श्रद्धा के इस मैसेज के जवाब में हार्ट वाला इमोजी आया. इसके जवाब में श्रद्धा ने लिखा, “हां आप कराते हैं. मेरी सभी ख्वाहिशों और सपनों को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू.” उनके इस मैसेज के जवाब में स्पेशल वन ने लिखा, “ये मेरी ख़ुशकिस्मती है. जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे कहना.” श्रद्धा कपूर का ये पर्सनल व्हॉट्सऐप चैट अब हर कोई इंटरनेट पर पढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री राधिका मदान ने किया बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में उन्हें लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां (Actress Radhika Madan Reveals She Took A Contraceptive Pill For The First Shot In Mard Ko Dard Nahi Hota, Parents Were Surprised To See)

सेलिब्रिटीज़ की पर्सनल लाइफ को इस तरह पब्लिक करना क्या सही है? क्या पैपराजे का इस कदर सेलिब्रिटीज़ की निजी ज़िंदगी में दखल देना उचित है? इस बारे में आपका क्या कहना है? अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

×