वायरल वीडियो: जब बहन की शाद...

वायरल वीडियो: जब बहन की शादी में गले लगकर रो पड़े थे सुशांत सिंह, देखें अनसीन वीडियो (Viral Video: Sushant Singh’s sister shares her wedding video, see how Sushant “hugged and cried”)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज़्यादा समय बीत चुका है. सुशांत केस में सीबीआई की छानबीन दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है. ये केस सुशांत के परिवार तक सीमित नहीं है, लगभग पूरा देश सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए एकजुट होकर खड़ा हो गया है.

Sushant Singh



वहीं दो महीने से ज़्यादा समय बीत जाने के बावजूद सुशांत के परिवार के लिए सुशांत को भुला पाना मुश्किल हो रहा है. सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनका परिवार इस बात को अब भी स्वीकार नहीं कर पा रहा. उनकी बहनें अपने भाई को याद कर आये दिन सोशल मीडिया पर पुरानी फोटोज और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.

बहन ने शेयर की अपने रिसेप्शन की वीडियो

Sushant Singh's sister


हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत अपनी बहन पर प्यार लुटाते हुए और उनकी विदाई पर भावुक होते नजर आ रहे हैं. श्वेता ने ये वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है और साथ में एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा है. आप भी देखें ये वीडियो:


बहन को प्यार से गले लगाते हुए इमोशनल नज़र आये सुशांत

Sushant Singh's sister


बता दें कि यह वीडियो सुशांत की बहन श्वेता की शादी का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर सुशांत के साथ उनके पापा केके सिंह, बहन प्रियंका और दुल्हन बनी श्वेता के साथ उनके जीजा नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत काफी यंग लग रहे हैं. सुशांत अपनी बहनों और पिता के साथ स्टेज पर जाते हैं. बहन को गले लगाते हुए सुशांत काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. वो अपनी अपनी बहन और जीजा से बात करते भी दिख रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी 2007 में हुई थी यानी ये लगभग 13 साल पहले की वीडियो है.

श्वेता ने लिखा, काश वो दिन लौट आएं

Sushant Singh's sister


शादी के रिसेप्शन का ये वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, मेरा भाई मेरी शादी के रिसेप्शन में, मुझे गले लगाते हुए. मुझे याद है कि कैसे रिसेप्शन से एक दिन पहले उसने मुझे गले लगाया था और हम रो पड़े थे. काश वो वक्त फिर लौट आता.

संगीत सेरेमनी की फ़ोटो भी शेयर की

Sushant Singh's sister


अब श्वेता सिंह ने अपने संगीत की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो सुशांत के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. सुशांत के साथ अपनी फ़ोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, ”किसी दुनिया में दोनों हमेशा साथ रहेंगे. मैं संगीत का वीडियो खोजने की कोशिश करूँगी.” उन्होंने अपने और सुशांत के निकनेम का हैशटैग #GudiaGulshan भी दिया है.

कहना न होगा कि सुशांत का ये वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस भी भावुक हो रहे हैं और बेहद इमोशनल कमेंट्स कर रहे हैं.