Viral Video: जब अपने Ex शरद...

Viral Video: जब अपने Ex शरद मल्होत्रा को याद कर रोने लगी दिव्यांका (Viral Video:Divyanka Broke Down In Tears While Talking About Ex Sharad Malhotra)

दिव्यांका त्रिपाठी स्मॉल स्क्रीन की फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग भी है उनकी. सोशल मीडिया पर भी पॉपुलैरिटी के मामले में दिव्यांका किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. लॉकडाउन के बीच भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन पति विवेक दहिया के साथ अपने वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पांस भी मिलता है.
लॉक डाउन में सभी की पुरानी यादें लौट रही हैं. पुरानी अलबम देखकर लोग पहले की यादें ताज़ा कर रहे हैं. ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो भी आजकल जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह राजीव खंडेलवाल के साथ किसी टॉक शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा को लेकर भावुक होते दिख रही हैं.

Divyanka and Ex Sharad Malhotra

दरअसल, यह वीडियो राजीव खंडेलवाल के टॉक शो ‘जज़्बात’ का है, जिसमें राजीव खंडेलवाल, दिव्यांका त्रिपाठी से शरद मल्होत्रा से उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल करते हैं तो दिव्यांका काफी इमोशनल हो जाती हैं.
‘मैंने सब ट्राई किया, पता है मैं किस हद तक गई थी? मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी. मैं अजीबो-गरीब लोगों से मिलने लगी थी. मैं उन लोगों से मिलकर पूछती कि क्या सच में उस पर किसी ने कुछ किया है. आठ साल के बाद ऐसा कैसे हो सकता है. एक समय ऐसा आया, जब मुझे लगा कि अगर किसी के प्यार को पाने के लिए ये सब करना पड़े तो क्या सच में ये प्यार है.’

Divyanka

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा की मुलाकात जी सिनेस्टार के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों को एक ही सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में बड़ा ब्रेक मिला था. रील लाइफ में शुरू हुई ये लव स्टोरी धीरे-धीरे रियल लाइफ में बदल गई और करीब 8 साल तक दोनों डेट करते रहे. दोनों ने अपनी शादी की प्लानिंग्स भी शुरू कर दी थी, लेकिन फिर दोनों में दूरियां बढ़ती गईं और उनका ब्रेकअप हो गया.

https://www.instagram.com/p/CACJ4i1hy8u/?igshid=1iybsnzw4hsm2

दिव्यांका के लिए तब भी ये इतना आसान नहीं था
ये पहली बार नहीं था जब इस रिश्ते को लेकर दिव्यांका ने अपना दर्द बयां किया था. ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर अपने मन की बात कही थी, “मैंने हर वक़्त उसकी ख़ुशी का ख्याल रखा था, जितना मैंने उसके लिए करती थी, जितना समर्पण मैंने उसके प्रति दिखाया, उसने कभी मेरे लिए वो समर्पण भाव नहीं दिखाया. दरअसलहम महिलाएं बेवकूफ होती हैं जिससे प्यार करती हैं, उसके लिए सबकुछ करती हैं. यहां तक कि खुद को ही भुला बैठती हैं. इस रिश्ते से मुझे एक सबक भी मिला कि किसी को खुश रखने के लिए अपनी पहचान मत गंवाओ.”

Divyanka and Ex Sharad Malhotra

शरद को काफी बाद हुआ था अपनी गलती का एहसास
ऐसा नहीं है कि इस रिश्ते के टूटने की तकलीफ सिर्फ दिव्यांका को हुई थी, शरद भी इस ब्रेकअप से दुखी थे, ये और बात है कि अपनी गलती का एहसास उन्हें काफी लेट हुआ.
एक इंटरव्यू के दौरान जब दिव्यांका से उनके ब्रेकअप की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि वह बेहद खूबसूरत रिश्ता था. लेकिन जैसे ही शादी की बात आई, पता नहीं क्यों मैं बैचेन हो गया. यह काफी पुरानी बात है, तब मैं इम्योचर था. हम समय और अनुभव के साथ मैच्योर होते हैं. मैं मानता हूँ कि मैंने गलतियां की हैं.”

2015 में शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका ने ‘ये है मोहब्बतें’ के को-एक्टर विवेक दहिया संग 2016 में शादी कर ली और आज दोनों हैप्पीली मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं, दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग और गजब की केमिस्ट्री है जो सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट में अक्सर नज़र आता है.

Divyanka and Ex Sharad Malhotra