बिना मास्क और हेलमेट पहने ब...

बिना मास्क और हेलमेट पहने बाइक चलाने पर विवेक ओबेरॉय का कटा चालान, वायरल हुआ एक्टर का बाइक राइडिंग वीडियो (Vivek Oberoi Fined For Riding Bike Without Mask And Helmet, Video Of Actor’s Bike Riding Goes Viral)

वैलेंटाइन डे के दिन एक्टर विवेक ओबेरॉय ने वाइफ प्रियंका अल्वा के साथ वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो पर कपल अपनी नई बाइक हार्ले डेविडसन पर मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड का मज़ा लेते हुए नज़र आ रहे हैं, जो कि उन्होंने उसी दिन खरीदी थी. वीडियो के बैकग्राउंड में एक्टर विवेक ओबेरॉय की सुपर हिट फिल्म ‘साथिया’ का टाइटल ट्रैक सांग प्ले हो रहा है और कपल बाइक राइडिंग का आनंद  लेते हुए दिखाई दे रहा है. हालांकि  इस वीडियो में विवेक ने ड्राइविंग के दौरान हेलमेट  नहीं  पहना है  और न ही विवेक और उनकी पत्नी प्रियंका ने मास्क  लगाया है. सोशल मीडिया पर एक्टर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है-

वैलेंटाइन डे के दिन विवेक ओबेरॉय एक्टर विवेक ओबेरॉय अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा के साथ वैलेंटाइन डे के दिन नाईट बाइक राइड पर निकले. विवेक ने हार्ले डेविडसन की नई बाइक खरीदी थी और उसी नई बाइक पर विवेक अपनी पत्नी के साथ रात के समय नई बाइक की सवारी का आनंद लेने के लिए निकल गए. मुंबई की सड़कों पर बाइक राइडिंग का लुत्फ़ लेते हुए उन्होंने न तो हेलमेट पहना था और न ही विवेक और उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा ने मास्क लगाया था.

पत्नी संग विवेक ने अपनी नई बाइक पर राइडिंग का मज़ा लेते अपना वीडियो भी बनाया है और उसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में विवेक अपनी वाइफ के साथ मुंबई की सड़कों पर रात के समय .बाइक राइडिंग का लुत्फ़ ले हुए दिखाई दे रहे हैं. राइडिंग करते हुए विवेक ने हेलमेट नहीं लगाया है. विवेक और प्रियंका ने मास्क  ही नहीं लगाया हुआ है.

Vivek Oberoi

वीडियो शेयर करते हुए स्टार्टिंग में एक्टर ने कैप्शन लिखा, “हैप्पी वैलेंटाइन्स डे!  इस लवली वैलेंटाइन डे की शुरुआत मैं, मेरी पत्नी और वो के साथ!  वास्तव  में रिफ्रेशिंग जॉयराइड है. @cruisersplanet @harleydavidson_india #WohAaGayi #HarleyDavidson #valentinespecial #loveforbikes #bikesofinstagram #loveandwheels #vroomValentine.”

इक राइडिंग वाला ये वीडियो सोशल मीडिया  के बाद विवेक  बुरी तरह से ट्रोल हुए हुए. कई कई यूजर्स ने उनके इस वीडियो कमेंट किया है. यूजर्स ने विवेक की हेलमेट और मास्क नहीं पहनने पर कड़ी आलोचना की. जिसके बाद पुलिस ने उनका चालान काटा.

Vivek Oberoi

विवेक द्वारा की गई बाइक राइडिंग का स्टेंट इलीगल था. ट्रोल किये जाने के बाद सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस ने विवेक के खिलाफ 500 रुपये का चालान काटा है.  सूत्रों के अनुसार, फ्राइडे को अस्सिटेंट इंस्पेक्टर नंदकिशोर जाधव द्वारा अभिनेता का चालान किया है. जबकि DCP (ज़ोन IX) अभिषेक त्रिमुखे  ने बताया कि विवेक के खिलाफ COVID-19 के  मानदंड को विफल करने के लिए मामला दर्ज कर रहे हैं जैसे कि मास्क पहने बिना बाहर निकलना.

और भी पढ़ें:मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले जल गई थी प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों को याद कर प्रियंका ने बताया ये सच… (Priyanka Chopra Reveals That She Burnt Her Forehead With A Curling Iron Right Before The Miss World 2000 Pageant)