क्या इस एक्टर की वजह से रवीना टं...

क्या इस एक्टर की वजह से रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी की दोस्ती में आई थी दरार, बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल ने बताई सच्चाई (Was There a Rift in the Friendship of Raveena Tandon and Shilpa Shetty Because of This Actor, Actress Revealed the Truth)

फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक जबरदस्त पहचान बनाई है. 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रवीना टंडन हाल ही में वेब सीरीज़ ‘आरण्यक’ में नज़र आईं थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा है. वैसे तो कई एक्टर्स के साथ रवीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई, लेकिन उन सब में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री ने धमाल मचा दिया था. अपने करियर के अलावा वो अक्षय कुमार के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि अक्षय कुमार की वजह से ही रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी की दोस्ती में दरार पड़ गई थी, क्योंकि रवीना से ब्रेकअप के बाद खिलाड़ी कुमार का नाम शिल्पा शेट्टी के साथ जुड़ने लगा था, जिसका असर रवीना और शिल्पा की दोस्ती पर पड़ा. हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि शिल्पा और उनके बीच दोस्ती पहले दिन से ही बरकरार है. यह भी पढ़ें: ट्विंकल के अलावा ये 7 एक्ट्रेस भी पड़ चुकी हैं अक्षय कुमार के प्यार में (Apart From Twinkle, These 7 Actresses Have Also Fallen In Love With Akshay Kumar)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में अपनी और शिल्पा की दोस्ती के बारे में बात करते हुए रवीना ने बताया कि वो और शिल्पा शेट्टी पहले दिन से ही एक-दूसरे की दोस्त हैं और उनके बीच लड़ाई या झगड़े जैसी कोई चीज़ नहीं है. इसके अलावा रवीना ने करिश्मा कपूर और काजोल के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं और शिल्पा पहले दिन से दोस्त हैं, यहां तक कि हमनें कई फिल्में भी साथ की हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने कहा कि उनके और इंडस्ट्री की बाकी की एक्ट्रेसेस के बीच डर्टी पॉलिटिक्स जैसा कुछ भी नहीं था. काजोल के बारे में उन्होंने कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं. हमारे बीच ऐसी-वैसी कोई भी बात नहीं है. अक्षय कुमार के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर रवीना ने कहा कि उनकी और अक्षय की सगाई काफी पहले ही टूट चुकी थी, जिसके बाद शिल्पा का नाम उनके साथ जुड़ा. एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने मैंगज़ीन में पढ़ा था कि अक्षय ने शिल्पा के बाद ट्विंकल खन्ना को डेट किया. अक्षय की वजह से हमारी दोस्ती में कोई दरार नहीं पड़ी थी. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस 90 के दशक में करती थीं हर दिल पर राज, जानें क्या कर रही हैं आजकल (These Bollywood Actresses Used to Rule Every Heart in The 90s, Know What They are Doing Nowadays)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रवीना ने इंटरव्यू में आगे बताया कि शिल्पा के साथ मेरी दोस्ती हमेशा से ही अच्छी रही है. यहां तक कि मैंने और शिल्पा ने फिल्म ‘परदेसी बाबू’ में एक साथ काम भी किया था. यह वह दौर था जब शिल्पा अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं, बावजूद इसके हमारी दोस्ती पर कोई आंच नहीं आई और हम अच्छे दोस्त थे. दरअसल, रवीना और अक्षय कुमार ने साल 1995 में एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था. दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गलियारों में भी काफी मशहूर हुए, यहां तक कि दोनों ने सगाई तक कर ली थी, लेकिन किसी वजह से उनका यह रिश्ता टूट गया.

×