‘कसौटी जिंदगी के’ के...

‘कसौटी जिंदगी के’ के बाद क्या कर रहे थे सिजेन खान, एक्टर ने किया खुलासा (What Was Cezanne Khan Doing After ‘Kasauti Zindgi ke’, The Actor Revealed)

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में अनुराग बसु का रोल प्ले कर घर घर में अपनी खास पहचान बनाने वाले जाने माने एक्टर सिजेन खान पिछले काफी टाइम से टीवी से दूर रहे हैं. हालांकि अब वो फिर से नए शो ‘अपनापन’ से करियर की नई शुरुआत करने जा रहा हैं. उनका ये नया शो भी एक पारिवारिक शो है, जिसमें उनकी लाइफ उनकी पत्नी और बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है. आखिरी बार सिजेन खान रुबीना दिलैक के शो ‘शक्ति’ में नज़र आए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सिजेन खान ने बताया था कि उन्हें अपने पेशे से बहुत प्यार है, लेकिन वो टीवी देख नहीं पाते हैं. सिजेन कहते हैं कि, “मुझे टीवी शो देखने का समय कभी नहीं मिलता है. मैं टीवी पर क्या अच्छा है क्या बुरा इसपर कभी कुछ बोल नहीं सकता. यहां तक कि जब मैंने कई साल पहले ‘कसौटी जिंदगी के’ किया था, तब भी मैं टीवी शो नहीं देखता था. मुझे पता है ‘अनुपमा’ या ‘कुंडली भाग्य’ जैसे शो, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि इनकी कहानी क्या है. मैं मनोरंजन के लिए अग्रेजी फिल्में देखना पसंद करता हूं. टीवी धारावाहिकों में मेरी दिलचस्पी नहीं है, जबकि मैं उनमें काम करता हूं एक्टिंग करता हूं.”

ये भी पढ़ें: जब अमन वर्मा के सिर चढ़ा था स्टारडम का नशा, तो कर बैठे थे ऐसी गलतियां (When Aman Verma Was Addicted To Stardom, He Was Making Such Mistakes)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने नए शो के बारे में सिजेन खान ने बताया कि इस शो में वो एक अमीर आदमी का रोल प्ले कर रहे हैं, जिसके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं होती, लेकिन उनके पास अपने परिवार के लिए बिल्कुल भी टाइम नहीं होता है. उनका फोकस हमेशा अपने काम पर होता है. शो के बारे में वो कहते हैं कि, “ये शो इस बारे में है कि कैसे माता-पिता को बच्चे को पालने में एक समान भूमिका निभानी चाहिए. मेरा कैरेक्टर तेजतर्रार है, जो अपने करियर में बहुत बिजी है.”

ये भी पढ़ें: निशा रावल ने किया सनसनीखेज खुलासा, करण मेहरा की पत्नी होते हुए गैर मर्द को किया था किस (Nisha Rawal Made A Sensational Disclosure, Being The Wife Of Karan Mehra, She Kissed Another Man)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सीरियर ‘कसौटी जिंदगी के’ के बाद लंबे समय तक टीवी से दूर रहने पर सिजेन कहते हैं कि, “कसौटी खत्म होने के बाद मुझे कई ऑफर्स मिले लेकिन वो अच्छे नहीं थे. मैं कुछ अलग करने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन फिर उस तरह का अवसर मेरे पास नहीं आया. इसलिए मैंने अपने जीवन को एक अलग तरीके से जीने का फैसला किया. मैंने एक्टिंग को करियर के तौर पर सोचना बंद कर दिया और अल्लाह के आशीर्वाद से मैंने इनवेस्टमेंट्स पर फोकस किया.”

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, क्या आपको पता है (Shweta Tiwari Has Worked In Pakistani Film, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिजेन ने आगे बताया कि, “मैंने दुनिया घूमने की शुरुआत कर दी. मैंने कभी भी अपनी लाइफ को इंजॉय करना बंद नहीं किया. मैंने अपना हर दिन इंजॉय किया. और कभी भी मुझे ये लगा ही नहीं कि इन सबको जारी रखने के लिए मुझे काम चाहिए. मुझे खुशी है कि जब मैंने टीवी पर वापसी करने का फैसला किया तो मुझे कुछ दिलचस्प ऑफर मिले थे. मैंने हमेशा हर दिन अच्छे से जीने में विश्वास किया है. मैं चीजों से भागने में विश्वास नहीं रखता हूं.”

×