जब अमन वर्मा के सिर चढ़ा था स्टा...

जब अमन वर्मा के सिर चढ़ा था स्टारडम का नशा, तो कर बैठे थे ऐसी गलतियां (When Aman Verma Was Addicted To Stardom, He Was Making Such Mistakes)

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अमन वर्मा ने कई सीरियलों में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों को जीता है। हालांकि पिछले कुछ टाइम से वो सीरियलों में ज्यादा नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन अब वो जल्द ही वेब सीरीज ‘रुहानियत’ से वापसी करने जा रहे हैं. अपने इसी शो के बारे में अमन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब भी दिए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान अमन वर्मा ने बताया कि इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्हें ढाई दशक हो गए. लेकिन आज के समय में भी वो पहले की तरह ही मेहनत करने में लगे हैं. उन्होंने बताया कि आज का युग सोशल मीडिया का युग है, ऐसे में अगर स्टार्स स्टार्स को उनकी पॉप्युलारिटी, उनके फॉलोअर्स और उसके रीच को देखकर उसे काम दे रहे हो तो ये एक दौर है, जो जल्द ही निकल जाएगा.

ये भी पढ़ें: सीरियल ‘इमली’ की मालिनी की रियल लाइफ भी है काफी दर्दनाक, जानकर दुखी हो जाएंगे आप (The Real Life Of Malini Of Serial ‘Imlie’ Is Also Very Painful, You Will Be Sad To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान अमन वर्मा ने बात करते हुए बताया कि, “जो सक्सेस आपको मिलता है तो वहां एक तरह से समझाने वाला इंसान होना बहुत जरूरी है. मैं जब मुंबई आया था, 5 साल स्ट्रगल करने के बाद जब सक्सेस मिली तो इतनी ज्यादा मिली कि मुझे कोई समझाने वाला नहीं था. बहुत सारी चीजें मैंने ऐसी कर दी, जैसे – सेट को छोड़कर चला गया, नाराज हो गया, किसी पर चिल्ला दिया, काम पर नहीं आया. तो करीब एक साल के अंदर बहुत सारी चीजें मैंने नेगेटिव कर दी, जिसका इफेक्ट मुझे धीरे-धीरे समझ में आ गया.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमन वर्मा ने आगे बताया कि, “साल 2001 में ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ और ‘खुल जा सिम सिम’ दोनों शोज मुझे मिले थे. 2004-05 तक सब काफी अच्छा चला, लेकिन उसके बाद जो मैंने किया था उसकी वजह से ग्राफ नीचे आने लगा. साल 2008 और 2009 में मैंने अपने आपको संभाला और आज तक मैं अपने आपको संभाल रहा हूं.”

ये भी पढ़ें: निशा रावल ने किया सनसनीखेज खुलासा, करण मेहरा की पत्नी होते हुए गैर मर्द को किया था किस (Nisha Rawal Made A Sensational Disclosure, Being The Wife Of Karan Mehra, She Kissed Another Man)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए अमन वर्मा ने आगे कहा कि, “आज भी बहुत से लोग उस समय की बात करते हैं कि अमन तुमने ऐसे रिएक्ट किया था. तो उस समय कोई अगर समझाने वाला होता तो शायद मैं बहुत कुछ अलग तरीके से कर रहा होता.”

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, क्या आपको पता है (Shweta Tiwari Has Worked In Pakistani Film, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं इन सबके अलावा अमन वर्मा ने अपने फिटने के बारे में भी बात की और कहा कि वो अपने खानपान का काफी खास ध्यान रखते हैं. वो नपा-तुला भोजन करते हैं और पानी का सेवन ज्यादा से ज्यादा करते हैं. इसके अलावा अलग-अलग तरह के फ्रूट जूस पीते रहते हैं. रोज एक से डेढ़ घंटे एक्सरसाइज, करीब 10 किमी. की साइकलिंग से साथ-साथ समय पर सोने और समय पर जगने पर भी पूरा ध्यान देते हैं.

×