जब बहू गिन्नी के लिए कपिल शर्मा ...

जब बहू गिन्नी के लिए कपिल शर्मा की मां ने कही थी ये बात, सुनकर हर कोई रह गया हैरान (When Kapil Sharma’s Mother had Said This for Daughter-in-Law Ginni, Everyone Was Shocked)

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के ज़रिए दर्शकों का भरपूर मनोरजंन कर रहे हैं. अपने शो के अलावा कपिल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और दोनों बच्चों के साथ फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. भले ही कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ उनके शो में नज़र नहीं आती हैं, लेकिन कपिल की मां और गिन्नी की सास अक्सर द कपिल शर्मा शो में नज़र आती हैं. ऐसे में एक बार शो में कपिल की मां ने अपनी बहू गिन्नी चतरथ के लिए कुछ ऐसा कह दिया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. आखिर क्या है पूरा माज़रा चलिए विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ये वाकया उस वक्त का है, जब फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के लिए अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों कलाकारों ने सेट पर खूब मस्ती की और कपिल की मां हमेशा की तरह ऑडियंस में बैठी दिखाई दे रही थीं. इसी एपिसोड में कपिल ने न सिर्फ अपनी मां से बात की, बल्कि उनका परिचय अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह से भी कराया. यह भी पढ़ें: जब नशे में धुत्त होकर कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ को किया था प्रपोज़, कॉमेडियन ने बताया यह मज़ेदार किस्सा (When Drunk Kapil Sharma Proposed to Ginni Chatrath, Comedian Revealed this interesting Incident)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिषेक और चित्रांगदा से परिचय कराने के बाद कपिल ने कहा कि पहले मां हमेशा कहती थी कि शादी कर लो, लेकिन अब जब मैं शादीशुदा हूं तो मेरी मां अपनी बहू के साथ घर पर नहीं रहती है. कपिल की यह बात सुनने के बाद उनकी मां ने बहू को लेकर ऐसा कुछ कह दिया, जिसे सुनकर पहले तो हर कोई हैरान हो गया और फिर ठहाके लगाकर हंसने लगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेटे की बातों का जवाब देते हुए कपिल की मां ने कहा कि मैं क्या करूं, बहू तो मुझे घर पर बैठने ही नहीं देती है. वो कहने लगती है जल्दी शो पर जाओ आप और इतना कहते ही वो जल्दी से मेरा सूट निकाल देती है. कपिल शर्मा की मां जब अपनी बहू को लेकर यह बातें कहती हैं तो उसे सुनकर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ज़ोर से हंसने लगते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके फौरन बाद कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन को बताते हैं कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की शूटिंग के दौरान उनकी मां भी सूरत में मौजूद थीं. उस दौरान सदी के महानायक और केबीसी 13 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने पूछा था कि कपिल को जन्म देने से पहले आपने क्या खाया था? बिग बी के इस सवाल का जवाब बड़ी ही मासूमियत से देते हुए कपिल की मां ने कहा था कि उन्होंने दाल फुल्का खाया था. यह भी पढ़ें: जब कपिल शर्मा को उनके टीचर कहकर बुलाते थे ‘निकम्मा’, जानें फिर कैसे बनें कॉमेडी के किंग (When Kapil Sharma Was Called ‘Nikamma’ by His Teacher, Know-How He Became The King of Comedy)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों थिएटर भी एक साथ किया करते थे और शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया, फिर जाकर साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद गिन्नी पहले बेटी की मां बनीं, फिर उन्होंने दूसरी संतान के तौर पर बेटे को जन्म दिया. कपिल अक्सर अपनी हैप्पी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

×