जब पूरी रात करवटें बदलती रह गईं ...

जब पूरी रात करवटें बदलती रह गईं क्रिस्टल डिसूजा, जानें किस बात को लेकर नर्वस हुई थीं एक्ट्रेस (When Krystle D’Souza Not Slept Whole Night, Know Why Actress Was So Nervous)

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को भला कौन नहीं जानता है. ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से क्रिस्टल घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि लाखों दिलों पर राज करने वाली क्रिस्टल कभी भी एक्टिंग के फील्ड में नहीं आना चाहती थी, लेकिन उनकी किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही तय कर रखा था और न चाहते हुए भी वो एक्ट्रेस बन गईं. छोटे पर्दे पर पॉपुलर होने के बाद क्रिस्टल को बड़े पर्दे पर भी देखा जा चुका है. उन्होंने इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘चेहरे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. आज हम आपको क्रिस्टल डिसूजा से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा बताने जा रहे हैं, जब एक्ट्रेस पूरी रात करवटें बदलती रह गईं और वो काफी नर्वस हो गई थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक इंटरव्यू में क्रिस्टल डिसूजा ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया था. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि शूटिंग से पहले उन्हें एक रात नींद नहीं आई थी. यह भी पढ़ें: जब हिना खान को रंग की वजह से मिला था रिजेक्शन, काफी दुखी हो गई थीं एक्ट्रेस (When Hina Khan Got Rejection Because Of Color, The Actress Became Very Sad)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

क्रिस्टल ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के एक रात पहले वो पूरी रात सो नहीं पाई थीं और बिस्तर पर करवटें बदलते हुए उनकी पूरी रात कटी थी. दरअसल, इसके पीछे की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि अमिताभ बच्चन के सामने एक्टिंग करने को लेकर वो काफी नर्वस हो गई थीं. क्रिस्टल की मां भी शूटिंग देखने के लिए पहली बार सेट पर पहुंची थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो वो नहीं चाहती थीं कि वो अमिताभ बच्चन के सामने कोई गड़बड़ करें, इसलिए उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से याद कर लिया था. क्रिस्टल ने कहा था कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इतने बड़े कलाकार हैं, बावजूद इसके वो अपने साथी कलाकारों के साथ बहुत सरल व्यवहार करते हैं और सहज महसूस करवाते हैं. यह भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा की रिजेक्ट की हुई ये 5 फिल्में हुईं सुपरहिट, एक्ट्रेस को हुआ अपने फैसले पर पछतावा (When These 5 Films Rejected by Anushka Sharma Became Superhit, Actress Regretted Her Decision)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले क्रिस्टल डिसूजा कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ से लेकर ‘बेलन वाली बहू’ तक, क्रिस्टल कई मशहूर टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. गौरतलब है कि क्रिस्टल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

×