जब हिना खान को रंग की वजह से मिल...

जब हिना खान को रंग की वजह से मिला था रिजेक्शन, काफी दुखी हो गई थीं एक्ट्रेस (When Hina Khan Got Rejection Because Of Color, The Actress Became Very Sad)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इस बार फिर से Cannes Film Festival का हिस्सा बनने जा रही हैं. पिछली बार जब वो इस शो का हिस्सा बनी थीं तो उनके स्टनिंग अवतार पर हर किसी का दिल आ गया था. उनके फैंस से लेकर उनके को-स्टार्स तक ने जमकर उनकी तारीफ की थी. ऐसे में अब जबकि उन्हें फिर से इसमें भाग लेने का मौका मिल रहा है तो फैंस को उम्मीद है कि इस बार वो पहले से भी ज्यादा तैयारी के साथ आएंगी. वैसे तो हिना खान की टीवी से लेकर कान्स तक की जर्नी हर किसी के लिए काफी इंस्पायरिंग रही है, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हिना पहले फिल्मों में ही काम करना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने एक बार एक फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया था. लेकिन चुकी हिना खान का रंग सांवला है इसलिए उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. इस बात का जिक्र हिना खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

ये भी पढ़ें: तो इस तरह से आलिया भट्ट रखती हैं अपनी खूबसूरती का ख्याल, आप भी अपना सकती हैं उनके टिप्स को (So This Is How Alia Bhatt Takes Care Of Her Beauty, You Can Also Follow Her Tips)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हिना ने बताया था कि एक फिल्म में कश्मीरी लड़की के किरदार के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था. लेकिन अफसोस की असल में कश्मीरी होने के बावजूद उन्हें उस फिल्म में वो रोल नहीं मिला. दरअसल मेकर्स का कहना था कि वो किसी भी एंगल से कश्मीरी नहीं दिखती हैं. वो सांवले रंग की है. उस समय हिना को इस बात का बहुत दुख हुआ था.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए रश्मि देसाई ने बदल लिया था अपना नाम, क्या आप जानते हैं (So That’s Why Rashmi Desai Changed Her Name, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 2008 में हिना ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. अक्षरा के किरदार में उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिला और वो घर घर में छा गईं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीजियोज में भी काम किया है. फिलहाल वो टीवी पर लौटने के बारे में नहीं सोच रही हैं. क्योंकि अब वो फिल्मों और ओटीटी में ही काम करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ये 10 खुलासे जानकर हैरान हो जाएंगे आप (You Will Be Surprised To Know These 10 Revelations Of Priyanka Chopra)

×