जब दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने लग...

जब दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने लगाई थी जूही चावला की क्लास, गुस्से में एक्ट्रेस से कह दी थी यह बात (When Late Actor Rishi Kapoor Took Juhi Chawla’s Class, Know What He Said in Anger)

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपनी बेहतरीन फिल्मों के ज़रिए वो अपने फैन्स के दिलों में ज़िंदा हैं. अपने निधन से पहले ऋषि कपूर अपनी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में काम कर रहे थे, लेकिन वो अपने इस आखिरी प्रोजेक्ट को पूरा कर पाते, इससे पहले वो इस दुनिया को अलविदा कह गए. बता दें कि यह फिल्म जल्द ही ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है, जिसमें जूही चावला भी नज़र आएंगी. अब जब फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है तो ऐसे में एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनसे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि गुस्से में आकर एक बार ऋषि कपूर ने उनकी जमकर क्लास लगा दी थी, चलिए जानते हैं वह किस्सा… डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले आपको बता दें कि ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी साल 1992 में आई फिल्म ‘बोल राधा बोल’ से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गई थी. इस फिल्म के बाद भी दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया. अब एक बार फिर से यह जोड़ी पर्दे पर नज़र आने वाली है, लेकिन अफसोस फिल्म के एक बड़े हिस्से में ऋषि कपूर नज़र आएंगे, जबकि बाकी के हिस्से में परेश रावल उनकी जगह पर दिखाई देंगे. दरअसल, ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म के मेकर्स ने फैसला किया कि इस फिल्म के बाकी हिस्से को परेश रावल पूरा करेंगे. फिल्म में उनकी को-एक्टर जूही चावला ने ऋषि कपूर से जुड़ी कई बातें फैन्स के साथ शेयर की हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए जूही चावला की आंखों से आंसू छलक पड़े और एक्ट्रेस ने ‘शर्माजी नमकीन’ की जर्नी को याद करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग काफी मज़ेदार थी, लेकिन अचानक से ऋषि कपूर के निधन से दिल टूट गया था. हालांकि उनके निधन के बाद मेकर्स इस फिल्म को पूरा करना चाहते थे और इस पर उन्होंने पूरा ध्यान दिया. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के करियर को लेकर कमेंट करना इस एक्टर को पड़ा भारी, फैन्स ने बुरी तरह से किया ट्रोल (This Actor has Badly Trolled by Shahrukh Khan’s Fan For Commenting on His Career)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जूही चावला ने कहा कि चिंटू जी यानी ऋषि कपूर के निधन के कुछ दिन बाद फिल्म के डायरेक्टर रितेश सिद्धवानी ने मुझसे कहा कि हम इस फिल्म को पूरा करेंगे, जिसके बाद मैंने हांमी भरते हुए कहा था कि मैं इसके लिए तैयार हूं. चिंटू जी के साथ काम करना सभी के लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस था, लेकिन उनके जाने के बाद फिल्म के बाकी हिस्से को पूरा करना भी जरूरी था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं ऋषि कपूर के गुस्से से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए जूही ने बताया कि अपने करियर की शुरुआत में वो उनसें काफी डरती थीं, क्योंकि चिंटू जी के सामने जूही एक न्यूकमर की तरह थीं. जूहा ने बताया कि वो अक्सर अपनी लाइन भूल जाया करती थीं या फिर उनसे डायलॉग बोलते समय गलती हो जाती थी. ऋषि कपूर के सामने एक्टिंग करना उनके लिए किसी बड़े टास्क से कम नहीं था, लेकिन समय के साथ-साथ सब सही होने लगा. यह भी पढ़ें: सिर्फ ‘बच्चन पांडे’ ही नहीं, इन फिल्मों में नेगेटिव किरदार में नज़र आ चुके हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार (Not only in ‘Bachchan Pandey’, Akshay Kumar Has Played a Negative Role in These Films)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रे ने बताया कि सेट पर ऋषि कपूर से अक्सर उन्हें डांट पड़ती थी. हालांकि जब भी चिंटू जी गुस्सा करते थे, तब जूही हंसने लगती थीं, जिससे उनका गुस्सा शांत हो जाता था, फिर भी वो प्यार से जूही को डांट ज़रूर लगाते थे. ‘शर्माजी नमकीन’ के सेट पर हुए एक वाकये को याद करते हुए जूही ने बताया कि एक बार ऋषि ने उनकी जमकर क्लास लगा दी थी और गुस्से में उन पर चिल्लाने लगे थे. दरअसल, जूही मॉनिटर चेक कर रहीं थी, जिसे देख ऋषि कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में न सिर्फ जूही को फटकार लगाई, बल्कि उन्हें इनसिक्योर एक्ट्रेस तक बता दिया था. एक्ट्रेस की मानें तो उनकी डांट में भी प्यार था.

×