जब सलमान खान के पास शर्ट और वॉले...

जब सलमान खान के पास शर्ट और वॉलेट खरीदने के लिए नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने ऐसे की थी मदद (When Salman Khan Did Not Have Money To Buy Shirt And Wallet, Sunil Shetty Helped Like This)

सलमान खान (Salman Khan) ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि असल जिंदगी में भी काफी स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी हैं, लेकिन कहते हैं न की इंसान की जिंदगी का कुछ हिस्सा ऐसा होता है जिसे याद करके उसकी आंखें आंसू से भर जाती हैं. ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ भी हुआ. जब आईफा 2022 के स्टेज पर सलमान की आंखो से दर्द बनकर आंसू निकले.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बोनी कपूर को दिया सफलता का क्रेडिट – दुबई में आईफा 2022 में बॉलीवुड सितारों से रंगीन शाम सजी. वहीं इस शो को अपनी होस्टिंग से सलमान खान ने और भी खूबसूरत बना दिया. इस दौरान उन्होंने फिल्म मेकर बोनी कपूर को दिल से धन्यवाद किया. जिसकी वजह भी उन्होंने बताई.
सलमान ने कहा, ‘बोनी कपूर ने पूरी जिंदगी मेरी मदद की. जब मेरा करियर बुरे दौर से गुजर रहा था बोनी कपूर ने मुझे ‘वॉन्टेड’ दी. फिर एक और फिल्म दी थी ‘नो एंट्री’, जो अनिल कपूर की भी कमबैक मूवी थी. बोनी ने मेरी हमेशा मेरी मदद की है, जिसके लिए मैं हमेशा उनका दिल से शुक्रगुजार रहूंगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि बोनी के बेटे अर्जुन कपूर से सलमान का 36 का आंकड़ा रहता है. दरअसल अर्जुन का उनके छोटे भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर शुरू होने पर सलमान अर्जुन से खफा रहते हैं.

ये भी पढ़ें: जब एंजेलिना जॉली के सामने शाहरुख खान ने बनाया था भंसाली का मजाक (When Shahrukh Khan Made Fun Of Bhansali In Front Of Angelina Jolie)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुनील शेट्टी को भी कहा शुक्रिया – सलमान खान ने इस बिग स्टेज पर अपने करियर के शुरुआती दिनों की याद करते हुए बताया कि जब मेरे पास पैसे नहीं थे तब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की एक दुकान थी. मैं स्टोन वॉश जीन्स, बूटस और पर्स देख रहा था. मुझे पता था कि मैं इसे नहीं खरीद सकता क्योंकि मेरे पास इतने पैसे नहीं थे. लेकिन अन्ना ने मेरी आंखें देखीं और मुझे गिफ्ट करने के लिए वो चीजें गिफ्ट में दे दीं. जो कहीं न कहीं मैं चाहता था. ये बात बताते हुए सलमान की आंखे नम हो गईं.

ये भी पढ़ें: फिल्मों की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बची इन एक्टरों की जान, जानकर दिमाग सन्न हो जाएगा आपका (During The Shooting Of Films, The Lives Of These Actors Survived, Your Mind Will Be Stunned To Know)

वांटेड ने दिखाई सक्सेस की राह – आपको बता दें सलमान खान का करियर फिल्म ‘वांटेड’ से पहले फ्लॉप की मार झेल रहा था, लेकिन जिस तरह से ‘वांटेड’ से उन्होंने धमाकेदार कमबैक किया. ये फिल्म उनके कैरियर की टर्निंग पॉइंट बन गई थी. इसके बाद सलमान हिट फिल्मों से बॉक्स आफिस किंग बन गए.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन हुए इस एक्ट्रेस के जबरा फैन, सरेआम कही दिल की बात (Karthik Aryan Became A Jabra Fan Of This Actress, Publicly Spoke About His Heart)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विवादों से रहा है नाता – सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 26 अगस्त 1998 को हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. उनके पूरे करियर में जितनी चर्चा उनकी फिल्मों की हुई उससे कहीं ज़्यादा वो कॉन्ट्रोवर्सीज़ के चलते खबरों में बने रहे. हालांकि, इसके बावजूद उनके करोड़ों चाहने वाले हैं.

×