जब एंजेलिना जॉली के सामने शाहरुख...

जब एंजेलिना जॉली के सामने शाहरुख खान ने बनाया था भंसाली का मजाक (When Shahrukh Khan Made Fun Of Bhansali In Front Of Angelina Jolie)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के वो सुपरस्टार हैं जो दुनिया भर में लोकप्रिय हैं. उनकी पर्सनेलिटी ऐसी है जो सबको इंप्रेस कर जाती है. उनका मजाकिया अंदाज भी काई बार देखने को मिला है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शाहरुख ने एक अवॉर्ड सेरेमनी में ऐसा कुछ किया, जिससे सात समंदर पार की हसीना एंजेलिना जॉली खुद को हंसने से रोक नहीं पाई थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एंजेलिना को हंसाने के लिए एसआरके ने उड़ाई थी संजय लीला भंसाली की हँसी – दरअसल साल 2000 में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकैडमी अवॉर्ड्स (IIFA) की स्टेज पर शाहरुख खान और एंजेलिना जॉली साथ दिखे थे. इस साल के आइफा में 1999 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला था. चूंकि ऐश्वर्या उस वक्त अपना अवॉर्ड लेने नहीं जा पाई थीं तो उनके अवॉर्ड को फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली लेने पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख ने कहा कि, ‘हमें इस बात को कन्फर्म करना होगा, कि एंजेलिना इस बात को जानें कि ये ऐश्वर्या राय नहीं हैं’. शाहरूख की बात से ऐक्ट्रेस को तेज हंसी आ गई थी. साथ ही उन्होंने कहा, ‘ये फिल्म के निर्देशक हैं’ कई बार ऐश्वर्या राय के बिहाफ पर अवॉर्ड्स ले चुके हैं.’

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन हुए इस एक्ट्रेस के जबरा फैन, सरेआम कही दिल की बात (Karthik Aryan Became A Jabra Fan Of This Actress, Publicly Spoke About His Heart)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एंजेलिना ने किया था कुछ ऐसा, हर कोई हो गया था हैरान – आपको बता दें आइफा अवॉर्ड फंक्शन 24 जून 2000 को लंदन के मिलेनियम डोम में हुआ था. इस दौरान जब एंजेलिना इस शो में शामिल हुईं, तो उनकी एक अदा पर हर कोई फिदा हो गया. एंजेलिना ने ऑडियंस को संबोधित करना शुरू किया और कहा, ‘नमस्ते इंडिया वालों, बहुत बहुत शुक्रिया मुझे यहां अपने साथ होने देने के लिए आप सभी से मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है. ये मेरी खुशकिस्मती है. एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग का गाउन पहने शाहरुख का हाथ पकड़कर मंच पर एंट्री की थी.

ये भी पढ़ें: आमिर खान को एक लड़की की वजह से करना पड़ा था ऐसा काम, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके (Aamir Khan Had To Do Such A Thing Because Of A Girl, Knowing You Will Be Blown Away)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एंजेलिना को बता चुके हैं क्रश – एंजेलिना जॉली दुनिया की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें न आम लोग बल्कि सेलेब्स भी काफी पसंद करते हैं. उनके चाहने वालों में शाहरुख खान भी एक हैं. शाहरुख खुद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो एंजेलिना को इतना पसंद करते हैं कि अगर उन्हें उनके साथ फिल्म ऑफर होगी तो वो इसे साइन करने में एक बार भी नहीं सोचेंगे. आपको बता दें एंजेलिना ‘प्लेइंग बाय हार्ट एंड जिया’, ‘गॉन इन 60 सेकंड्स’ , ‘लारा क्रॉफ्ट: टॉम्ब रेडर’, ‘द क्रैडल ऑफ’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा को खटकते थे ये स्टार्स, रह चुके हैं सिद्धार्थ के दुश्मन (Karan Johar To Alia Bhatt, Sidharth Malhotra Has Clashed With These Stars)

×