मशहूर फोटोग्राफर ने सलमान ख...

मशहूर फोटोग्राफर ने सलमान खान से कहा था भाग्यश्री को अचानक स्मूच कर लेना, क्या था दबंग का जवाब? (When Salman Khan Was Asked To Catch And Smooch Bhagyashree)

फिल्म मैंने प्यार किया ने उस ज़माने में कई रेकॉर्ड बनाए थे लेकिन जो सबसे प्यारी चीज़ इंडस्ट्री को फ़िल्म से मिली थी वो थी मासूम भाग्यश्री जैसी अदाकारा और सलमान खान का रोमांटिक अंदाज़.

फ़िल्म भले ही लव स्टोरी पे आधारित थी लेकिन थी एकदम क्लीन. फ़िल्म में सलमान और भाग्यश्री का कांच को बीच में रखकर किया हुआ किसिंग सीन भी बहुत पोपुलर हुआ था. वो नया अंदाज़ था प्यार का जो लोगों को बहुत भाया.

Salman Khan  Bhagyashree

हाल ही में भाग्यश्री ने उस दौर की एक ऐसी घटना का ज़िक्र किया जिससे लोग अनजान थे. दरअसल फ़िल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था और इस वजह से उन्हें फोटोशूट के ऑफर्स भी खूब आने लगे. एक ऐसे ही शूट के दौरान उस समय के मशहूर फोटोग्राफर (जो अब जीवित नहीं हैं) ने सलमान से कहा था कि वो शूट के दौरान अचानक भाग्यश्री को पकड़कर स्मूच करें. क्योंकि वो चाहते थे ये शूट हॉट हो और सलमान व उनकी हॉट पिक्स फोटोग्राफर ले सके.

Salman Khan Was Asked To Catch And Smooch Bhagyashree

भाग्यश्री उनकी बातों को सुन रही थीं क्योंकि वो नज़दीक ही खड़ी थीं लेकिन इसकी जानकारी दोनों को नहीं थी. वो फोटोग्राफर की बात से डर गईं लेकिन जब उन्होंने सलमान का जवाब सुना तो उनकी जान में जान आई.

Salman Khan  Bhagyashree

सलमान ने कहा कि वो ऐसा कुछ नहीं करनेवाले और अगर फोटोग्राफर ऐसा कोई पोज़ चाहता है तो उसे भाग्यश्री से बात करनी होगी. क्योंकि भाग्यश्री की मर्ज़ी के बिना वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे.

भाग्यश्री ने खुलासा किया कि उस समय हम न्यू कमर थे और लोगों को लगता था कि वो हमसे जैसा चाहें वैसा बर्ताव कर सकते हैं लेकिन सलमान की बात सुन मुझे लगा कि मैं सुरक्षित माहौल में काम कर रही हूं. सलमान के लिए दिल में बेहद सम्मान है.