जब प्रियंका चोपड़ा को शाहरु...

जब प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख खान ने दिया शादी का ऑफर, वायरल वीडियो में देखें एक्ट्रेस ने दिया क्या जवाब? (When Shah Rukh Khan Asked Priyanka Chopra, if she would marry him, know what did the actress answer?)

बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख खान और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के रोमांस की खबरें तो आपने भी सुनी होंगी. एक समय ऐसा भी था जब शाहरुख खान के दिलो-दिमाग पर देसी गर्ल ही छायी रहती थीं. शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती के चर्चे इंडस्ट्री के गलियारों में आम थे और हर कोई उनके इश्क के बारे में जानता था. कहा तो ये भी जाने लगा था कि दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली है. अब उनकी शादी की खबरों में कितनी सच्चाई थी, ये तो नहीं पता. लेकिन अब ये तो पक्का पता चल गया है कि शाहरुख प्रियंका के सामने शादी का ऑफर रख चुके हैं.

Shah Rukh Khan

दरअसल इन दिनों एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो साल 2000 का है जब प्रियंका ने मिस इंडिया कांटेस्ट में हिस्सा लिया था. इसी कांटेस्ट के फिनाले में शाहरुख खान भी जूरी में शामिल थे और कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछ रहे थे. जब प्रियंका की बारी आई तो शाहरुख खान ने उनसे पूछा, ‘आप किससे शादी करना चाहेंगी? एक इंडियन स्पोर्ट्समैन से, जिसके नाम पर क्रिकेट के कई रिकॉर्ड्स होंगे जैसे कि अजहरुद्दीन भाई, जो आपके साथ अपने देश को गर्व महसूस करवाएं और आपको वर्ल्ड की सैर करवाएं या ‘स्वारोवस्की’ जैसे मुश्किल नाम वाले बिजनेसमैन से या मेरी तरह एक हिंदी फिल्म स्टार से?’

Shah Rukh Khan and Priyanka Chopra

शाहरुख खान के इस सवाल का जवाब देसी गर्ल ने इतनी खूबसूरती से दिया था कि सभी लोगों की ज़बान पर उनके लिए तारीफें ही थीं. प्रियंका ने कहा था ‘अगर मुझे इन मुश्किल ऑप्शन्स में से चुनना पड़ा तो मैं ग्रेट भारतीय स्पोर्ट्समैन को चुनना पसंद करूंगी. जब भी वो घर आएगा तो मैं उसे बताऊंगी कि मैं उसे सपोर्ट करती हूं और उस पर मुझे उतना ही गर्व है, जितना भारत को है’. प्रियंका के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया और हॉल में तालियां बजती सुनाई दीं.

Shah Rukh Khan

आप भी देखें ये वीडियो:

बता दें कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच अफेयर की खबरें तब जोरों पर थीं जब वो दोनों ‘डॉन 2’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फ़िल्म के दौरान दोनों को अक्सर ही साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाने लगा था. यहां तक कि प्रियंका शाहरुख के घर में होनेवाली पार्टियों में भी शामिल होने लगी थीं. लेकिन जब गौरी खान को शाहरुख और प्रियंका के बीच बढ़ती नजदीकियों का एहसास हुआ, तो उन्होंने शाहरुख को प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्में करने से मना कर दिया. यहां तक कि शाहरुख को तलाक की धमकी दे दी थी. कहते हैं इसके बाद शाहरुख ने प्रियंका से दूरियां बना लीं और फिर दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया.

Shah Rukh Khan and Priyanka Chopra