फीमेल फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा...

फीमेल फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को भेजा था ऐसा गिफ्ट, जिसे देखकर उड़ गए थे एक्टर के होश (When Siddharth Malhotra Shocked After Seeing Gift Which Was Sent By Female Fan)

बॉलीवुड के यंग और हैंडसम एक्टर्स की बात हो और उसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का ज़िक्र न हो ऐसा कैसे हो सकता है? जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी फीमेल फैन्स के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक फीमेल फैन (Female Fan) ने तो दीवानगी की हद पार करते हुए एक्टर को ऐसा गिफ्ट भेज दिया था, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए थे. जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा पर जान छिड़कने वाली एक फीमेल फैन ने एक बार उन्हें तोहफा (Gift) भेजा था, जिसे देखने के बाद सिद्धार्थ भी दंग रह गए थे और इस वाकये का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था. आइए इस दिलचस्प वाकये के बारे में विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया था कि एक बार उन्हें एक फीमेल फैन ने तोहफा भेजा था, जिसे देखकर वो काफी हैरान हुए थे. अपनी क्रेजीएस्ट फैन से मिले एक्सपीरियंस को याद करते हुए सिद्धार्थ ने बताया था कि एक फीमेल फैन ने तोहफे के तौर पर उन्हें अपना तकिया भेजा था, इससे भी हैरान करने वाली बात तो यह है कि उस पर उसके बाल लगे हुए थे. यह भी पढ़ें: इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ की फैन ने उन्हें तोहफे में तकिया भेजकर यह उम्मीद की थी कि वो उस पर सोएंगे. इस मैसेज को देने के लिए उनकी फैन ने बकायदा एक कार्ड भी भेजा था, जिसमें लिखा था कि वो हर रात इसी तकिए पर सोती है और उसे उम्मीद है कि एक्टर उसके भेजे हुए तकिए पर ही सोएंगे. इस फैन के अलावा रेशमा नाम की उनकी एक फैन ने उनके नाम एक तारा रजिस्टर किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में कप्तान थे और उनकी मां रिम्मा मल्होत्रा एक होम मेकर हैं. बीकॉम में ग्रैजुएशन करने के बाद सिद्धार्थ ने मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माई और इसी से अपने करियर की शुरुआत की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मों में आने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करीब चार साल तक मॉडलिंग की और फिर उन्होंने मॉडलिंग करना बंद कर दिया. बताया जाता है कि सिद्धार्थ ने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और वो सिलेक्ट भी हो गए थे, लेकिन किन्ही वजहों से फिल्म को रोक दिया गया था. हालांकि एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. यह भी पढ़ें: कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल थीं आलिया भट्ट, ब्रेकअप के बाद जब हुआ एक्स से सामना तो ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन (Alia Bhatt was once madly in love with Siddharth Malhotra, Know Her Reaction When she faced him after the Breakup)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में देखा गया था. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी और सिद्धार्थ की एक्टिंग की जमकर सराहना भी की गई. सिद्धार्थ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही ‘थैंक गॉड’, ‘योद्धा’ और ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी दिखाई देंगे.

×