फिल्म में किसिंग सीन करते समय आख...

फिल्म में किसिंग सीन करते समय आखिर क्यों असहज हो गए थे आयुष शर्मा, एक्टर ने बताई इसकी वजह (Why Did Aayush Sharma Become Uncomfortable While Doing Kissing Scene in the Film, Actor Reveals the Reason)

फिल्म ‘लवयात्री’ के बाद अब सलमान खान के बहनोई और अर्पिता खान के पति फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में नज़र आने वाले हैं. अपनी दूसरी फिल्म को लेकर आयुष शर्मा काफी एक्साइटेड भी हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात तो यह है कि फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज़ होते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया और ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स बेसब्री से फिल्म के पर्दे पर आने का इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में जहां गैंगस्टर बने आयुष शर्मा जबरदस्त स्टंट दिखाने वाले हैं तो वहीं उनका किसिंग सीन भी नज़र आने वाला है. हालांकि एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म में किसिंग सीन करते हुए आखिर वो क्यों असहज हो गए थे.

Aayush Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aayush Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है, जो इसी महीने की 26 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. आयुष शर्मा की यह दूसरी फिल्म है, जिसमें उन्हें खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जाएगा. इससे पहले आयुष ने फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उनकी पहली फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी न उतर सकी और सुपरफ्लॉप साबित हुई. यह भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज़ में राजकुमार राव ने पत्रलेखा को प्रपोज़ किया.. देखिए वेडिंग पार्टी की तस्वीरें और वायरल वीडियो.. (Rajkummar Rao And Patralekhaa Wedding Party, See First Photo And Beautiful Video)

Aayush Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aayush Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में आयुष शर्मा ने हीरोइन महिमा मकवाना के साथ कुछ इंटीमेट और किसिंग सीन्स दिए हैं, लेकिन इस तरह के सीन्स को फिल्माने में एक्टर की हालत खराब हो गई थी. एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस तरह के सीन्स करते समय वो काफी अनकंफर्टेबल हो गए थे और इसकी वजह उन्होंने अपनी पत्नी अर्पिता खान को बताया है.

आयुष ने बताया कि फिल्म के गाने ‘होने लगा…’ में उन्हें अपनी को-एक्ट्रेस महिमा मकवाना के साथ कई इंटीमेट सीन फिल्माने थे. इसी दौरान जब उन्हे पता चला कि गाने में एक किसिंग सीन भी है तो उनकी हालत खराब हो गई. आयुष ने कहा कि उस सीन को शूट करते समय उनके दिमाग में कई तरह की बातें चल रही थीं और उन्हें सिर्फ यही लग रहा था कि जब उनकी पत्नी अर्पिता और बच्चे देखेंगे तो कैसा रिएक्शन देंगे.

आयुष ने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर से गुज़ारिश करते हुए कहा कि उनके साथ ऐसा न किया जाए, क्योंकि यह एक गैंगस्टर फिल्म है तो लव स्टोरी पर क्यों फोकस किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वो छोटे बच्चे की तरह डायरेक्टर के सामने गिड़गिड़ाने लगे और फिर महिमा से भी कहा कि वो भी डायरेक्टर से कहें कि इस तरह के सीन को करने में उन्हें भी दिक्कत हो रही है. यह भी पढ़ें: जब इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हो गए थे अभिषेक बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर कह दी थी ये बात (When Abhishek Bachchan Got Impressed With the Beauty of This Actress, Know What Actor had Said About His Wife Aishwarya Rai)

Aayush Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aayush Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान और उनके बहनोई का आमना-सामना होने वाला है. सलमान खान जहां एक सरदार पुलिस का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं. फिलहाल सलमान खान और आयुष शर्मा इस फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी है. इसके अलावा सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के कई हिस्सों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं.

×