क्यों शहनाज गिल से इतने नार...

क्यों शहनाज गिल से इतने नाराज़ हैं उनके पिता कि खा ली जिंदगीभर बात न करने की कसम? (Why Shahnaz Gill’s father Is Angry With The Singer, Father Santokh Singh, said – I will never talk to Shahnaz in my life)

पंजाबी मॉडल, एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी की दुनिया की मोस्ट डिजायरेबल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह उनसे बहुत ज़्यादा नाराज़ हो गए हैं. उनका गुस्सा इतना ज़्यादा बढ़ गया है कि उन्होंने एक इंटरव्यू में कह दिया है कि वे अपनी बेटी से जिंदगी में कभी बात नहीं करेंगे. आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला.

Shahnaz Gill


‘बिग बॉस 13’ को खत्म हुए एक साल हो चुका है, ‘बिग बॉस 14’ शुरू भी हो चुका है, लेकिन एक साल बाद भी पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल उतनी ही चर्चा में रहती हैं. शो में शहनाज को सलमान खान ने प्यार से ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहा था, जिसके बाद एक्ट्रेस इसी नाम से पॉपुलर हो गई हैं. शहनाज़ आये दिन अपनी खूबसूरत फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसे देख फैंस क्रेजी हो जाते हैं. और भी कई वजहों से शहनाज़ आये दिन न्यूज़ में बनी रहती हैं. फिलहाल शहनाज़ अपने पिता की नाराजगी की वजह से चर्चा में हैं. उनके पिता उनसे इतना नाराज़ हैं कि उनसे कभी बात तक न करने की कसम खा ली है.

Shahnaz Gill

‘बिग बॉस 13’ से फेमस हुए कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी एक बार फिर कोलाबोरेट करने वाली है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में गए थे और वहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी, जिसके फोटो और वीडियो वह लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं.

Shahnaz Gill


हालांकि दोनों शूटिंग करके वापस लौट आये हैं, लेकिन अब शहनाज के पिता संतोख सिंह ने बेटी से बहुत नाराज हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया. 

Shahnaz Gill

दरअसल, शहनाज गिल के पिता इस बात से नाराज़ हैं कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वह अपने परिवार वालों से मिलने तक नहीं आईं, जबकि वो जहां शूटिंग कर रही थीं, वो उनके घर से केवल 2 घंटे की दूरी पर था. इंटरव्यू में संतोख ने यह भी बताया कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, इस बात की जानकारी भी उन्हें बेटी ने नहीं दी, बल्कि मीडिया रिपोर्ट से उन्हें इस बारे में पता चला, जिससे वो बहुत दुखी हैं. 

Shahnaz Gill

संतोख सिंह ने कहा, “अब हमें उसे मिलने का मौका कब मिलेगा, यह भी नहीं पता है, क्योंकि हमेशा तो ऐसा नहीं होता न कि वह शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए पंजाब आती हो. हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं था कि हम पता लगा पाते कि वह कहां है. अब मैंने कसम खाई है कि मैं उससे जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा.”

Shahnaz Gill

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं और दोनों जल्दी ही एक नए म्यूज‍िक वीड‍ियो में साथ नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग पंजाब में शुरु हो चुकी है. इससे पहले भी उनका वीड‍ियो ‘भुला दूंगा’ काफी फेमस हुआ था.