आखिर क्यों किसी एक्टर से शादी नह...

आखिर क्यों किसी एक्टर से शादी नहीं करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह (Why Sonakshi Sinha Does Not Want to Marry an Actor, She Herself Told The Reason)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली बिहार की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. इन दस सालों में सोनाक्षी ने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें फ्लॉप और हिट दोनों ही तरह की फिल्में शामिल हैं. साल 2010 में फिल्म ‘दबंग’ से सलमान खान के साथ एक्टिंग में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले सलमान खान के साथ उनकी शादी की फेक फोटो वायरल हुई, जिसे लेकर कयास लगाए जाने लगे कि सोनाक्षी और सलमान ने शादी रचा ली है, फिर सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए एक शख्स के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद कहा जाने लगा कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस तरह से सोनाक्षी आए दिन अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं, लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. हालांकि शादी और अपने पसंद के लाइफ पार्टनर को लेकर सोनाक्षी की राय कुछ और ही है. सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शादी तो करेंगी, लेकिन किसी एक्टर को अपना लाइफ पार्टनर नहीं बनाएंगी. जी हां, सोनाक्षी की मानें तो वो किसी एक्टर से शादी नहीं करेंगी. इसकी वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक्टर बहुत बिज़ी होते हैं और उनके पास फैमिली के लिए वक्त नहीं होता है. यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डेब्यू फिल्म में मिली रकम से किया था ये नेक काम, जानकर एक्ट्रेस की तारीफ करेंगे आप (Sonakshi Sinha Did This Noble Work With the Money Received in Her debut film, You Will Also Praise)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनाक्षी भले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में हों, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वो किसी एक्टर के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधेंगी. सिर्फ लड़के के मामले में नहीं, सोनाक्षी फिल्मों के मामले में भी काफी चूज़ी हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था कि चाहे कुछ भी हो जाए वो कभी भी ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्म नहीं करेंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें लोग ‘बिहार की बेटी’ के तौर पर देखते हैं और इसलिए उनका भी लोगों के प्रति कुछ फर्ज बनता है. यही वजह है कि वो इस तरह की फिल्में ही करना पसंद करती हैं, जिन्हें लोग अपनी पूरी फैमिली के साथ बैठकर देख सकें. सोनाक्षी जब भी कोई फिल्म साइन करती हैं तो वो नो किसिंग, नो बिकिनी और नो इंटिमेट सीन को लेकर क्लॉज साइन करती हैं. फिल्मों के मामले में चूज़ी होने के कारण सोनाक्षी कई फिल्मों के ऑफर को भी ठुकरा चुकी हैं, जो बाद में किसी और एक्ट्रेस के खाते में चली गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसी इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बारे में उस वक्त पता चला, जब वो बड़ी हो रही थीं और चीज़ों को समझने लगी थीं. रीना रॉय से अपने चेहरे के मिलने वाले सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा था कि शक्ल अगर एक जैसी होगी तो होगी, इसमें मैं क्या कर सकती हूं. यह भी पढ़ें: इन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा, अब होता है पछतावा (Sonakshi Sinha Has Rejected The Offer Of These Films, Now Regrets It)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही दो फिल्मों में नज़र आएंगी. सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्मों में ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) और ‘काकुड़ा’ (Kakuda) शामिल है.

×