9 बॉलीवुड स्टार्स जिनकी एक्...

9 बॉलीवुड स्टार्स जिनकी एक्टिंग है ज़ीरो, फिर भी बन गए हीरो! (9 Worst Bollywood Actors Who Are Expressionless)

सलमान खान भले ही दबंग हों लेकिन एक्टिंग के मामले में इनका हाथ तंग ही है. इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद अब भले ही कुछ रोल्स में वो फिट बैठते हैं लेकिन जब भी वो इमोशनल सीन करते हैं लोगों की हंसी छूट जाती है. हालाँकि फ़िल्म तेरे नाम में इन्हें ज़रूर पहली और शायद आख़िरी बार सच में एक्टिंग करते देखा गया था.

Salman Khan

जॉन अब्राहम की बॉडी जितनी दमदार और हॉट है एक्टिंग उतनी ही ठंडी है. इनके चेहरे पर लोग एक्सप्रेशन देखने को तरस जाते हैं, लेकिन ये हैं कि हर सिचुएशन में एक ही तरह के एक्सप्रेशन देते देते थकते ही नहीं.

john abraham

तुषार कपूर को देख के तो लोग यही सोचते हैं कि आख़िर क्या सोच के इन्होंने इस फ़ील्ड को चुना. बस स्टार किड हैं इसलिए सोचा बन जाएँगे हीरो. इनकी डायलॉग डिलीवरी तो इतनी कमाल की है कि फ़िल्म गोल माल में भी इनको गूंगे का रोल दिया गया और उसी में लोगों को ये पसंद भी आए.

tusshar kapoor

अर्जुन कपूर को तो उनकी एक्टिंग के लिए इतने निगेटिव कमेंट्स मिलते हैं कि खुद अर्जुन भी अपने आप पर हंसते हंसते उन्हें लेते हैं. अर्जुन की समास्या भी उनके एक्सप्रेशन की ही है जो आते ही नहीं चेहरे पर. दमदार शरीर है पर एक्टिंग उतनी ही बेदम है.

arjun kapoor

टाइगर श्रॉफ के लिए कहा जाता है कि वो बहुत कुछ कर सकते हैं सिवाय एक्टिंग के. फ़्लैट एक्सप्रेशन देने में वो भी माहिर हैं. बॉडी शानदार है, डांसिंग कमाल है, स्टंट्स अच्छे करते हैं लेकिन जो नहीं कर सकते वो है एक्टिंग. लोग कहते हैं कि इनको एक्टिंग छोड़ कोरियोग्राफ़र बन जाना चाहिए, शायद वहां ये ज़्यादा फिट बैठें, लेकिन स्टार किड्स तो यही सोचते हैं कि एक्टिंग इनको विरासत में मिली होती है.

tiger shroff

उदय चोपड़ा ने आख़िर क्या सोचा कि वो बड़े फ़िल्मी ख़ानदान से हैं तो लोगों की भावनाओं से खेल सकते हैं? क्यों हीरो बनने तक का ख़याल आया उनके मन में. एक्टिंग के नाम पर ज़ीरो और बनने चले हीरो.

uday chopra

हरमन बावेजा पर भी उदय चोपड़ा वाली बात लागू होती है. उन्हें लगा कि चेहरा रितिक रोशन से मिलता है तो हीरो बन सकते हैं, लेकिन एक्टिंग नाम की भी कोई चीज़ होती है या नहीं. खैर हरमन खुद ही समझ गए होंगे जब दर्शकों ने उन्हें नकार दिया.

harman baweja

हिमेश रेशमिया ने अच्छा ख़ासा सिंगिंग और म्यूज़िक कंपोज़र का करियर छोड़ के हीरो बनने की ठानी, उन्हें लगा वो फेमस हैं तो लोग उनको हीरो के रूप में भी हज़म कर लेंगे, लेकिन एक्टिंग तो सीख लेते पहले.

himesh reshammiya

जैकी भगनानी को भी लगा कि पिता बड़े प्रोड्यूसर हैं तो क्यों ना मैं भी हीरो बन जाऊं लेकिन अपनी पहली फिल्म फ़ालतू की सफलता के बाद भी वो टिक नहीं पाए क्योंकि हमेशा एक सा एक्सप्रेशन भला दर्शक कितना और कब तक बर्दाश्त करते. अब वो खुद भी फ़िल्म मेकिंग में आ गए, शायद यहां उनकी दाल गले.

jackky bhagnani

इनमें से कुछ हीरोज़ तो ऐसे भी हैं जिन्होंने बक़ायदा मशहूर एक्टिंग स्कूल्स से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. सोचिए ट्रेनिंग लेने पर ये हाल है तो बिना ट्रेनिंग के ये क्या गुल खिलाते.

यह भी पढ़ें: हिना ख़ान की इस सादगी पर हुए लोग फ़िदा… देखें नई तस्वीरें! (Hina Khan Looks Drop Dead Gorgeous In New Pictures)