WOW: मम्मी के लिए तैमूर ने बनाया कप केक व आइसक्रीम (WOW: Taimur Turned Chef For Mom Kareena)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) व सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे (Son) तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया व पापाराजी के फेवरेट स्टार किड हैं. उनकी तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 20 दिसंबर 2019 को तैमूर तीन साल के हो जाएंगे.  अब तो वे बोलना भी सीख गए हैं. तैमूर अक्सर अपनी मम्मी के साथ सेट पर नज़र आते हैं. वे करीना के साथ आउटडोर शूट पर भी जाते हैं. करीना इन दिनों बहुत बिज़ी है, इसलिए काम के साथ-साथ तैमूर के साथ समय बिताने के लिए उसे अपने साथ सेट पर भी ले जाती है. हा  ही में अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद अपनी आगामी फिल्म  लाल सिंह चढ्डा की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं. इस फिल्म में आमिर खान उनके को-स्टार है. इस फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर वे बेटे तैमूर के साथ आइसक्रीम बनाने के लिए पहुंचीं.  करीना कपूर तैमूर को लेकर लोकप्रिय शेफ विजय चौहान के वर्कशॉप में पहुंची थीं. यहां दोनों मैचिंग वाइट शेफ हैट और एप्रन में नजर आए. विजय ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि तैमूर ने यमी कप केक और आइसक्रीम बनाई. देखें पिक्स…

Chef Taimur Ali Khan

Taimur Ali Khan

Kareena and Taimur Ali Khan

Chef Taimur Ali Khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होनेवाली है. इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त और इरफान खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम भी  करीना की झोली में हैं.

ये भी पढ़ेंः  HBD यामी गौतम, जानिए यामी के बर्थडे प्लान्स और देखिए उनके अनसीन पिक्स ( Happy Birthday Yami Gautam: See Unseen Pics Of Yami)