‘ये जवानी है दीवानीʼ फेम ...

‘ये जवानी है दीवानीʼ फेम एवलिन शर्मा ने दिया बेटी को जन्म, एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूबॉर्न बेबी की फर्स्ट फोटो (‘Ye Jawani Hai Deewani’ Fame Evelyn Sharma Welcomes Daughter Ava Rania Bhindi, Actress Shares First Photo)

‘साहो’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा शर्मा और उनके पति तुषान भिंडी के घर नन्ही बिटिया का आगमन हुआ है. बीते शुक्रवार को कपल ने न्यूबॉर्न बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है. एवलिन शर्मा और उनके पति तुषान भिंडी ने न्यूबॉर्न बेबी का नाम अवा भिंडी रखा है. कपल ने न्यूबॉर्न के नाम इंस्टाग्राम अकाउंट भी शुरू किया है.

यंग  मदर कहती हैं, ”वो पल जब मैंने अवा को अपनी बांहों में लिया, तभी से मुझे पता था यह मेरी लाइफ का अब तक का सबसे महत्वपूर्ण रोल होगा. यानी उसकी माँ की भूमिका.

एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया कि माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. “हां एवलिन को अपने शोबिज करियर से बहुत प्यार है और वह अपने फैंस से जुड़ने के नए-नए तरीके ढूंढेगी. पर अभी उसका सारा ध्यान परिवार और घर पर है.”

एक्ट्रेस ने न्यू बॉर्न का इंस्टाग्राम अकाउंट स्टार्ट किया है.और एक तस्वीर भी शेयर की. जिसमें बेबी को उसके पापा ने गोद में उठाया हुआ  है. एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के एक्टिंग करियर की बात करें तो  बता दें  कि ये जवानी है दीवानी, इश्कदारियां और साहो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एवलिन और तुषान भिंडी पहली बार 2018 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ब्लाइंड डेट पर मिले थे. 

अक्टूबर 2019 में एवेलिन शर्मा ने सगाई कर ली। तुषान ने सिडनी हार्बर ब्रिज में एक गिटारवादक के साथ अपने पसंदीदा गाने बजाते हुए प्रपोज़ किया. गिटार पर म्यूजिक चल रहा था और तुषान ने घुटने के बल बैठ कर एवेलिन शर्मा को शादी के लिए प्रपोज़ किया. एवेलिन ने सोशल मीडिया पर किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की और प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ की घोषणा मई में की.

और भी पढ़ें : स्मृति ईरानी की लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा उनका ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन: फैन्स मांग रहे हैं उनसे वेटलॉस टिप्स(Smriti Irani’s stunning transformation is unmissable in her latest pic; Fan’s are asking for weight loss tips)

×