‘ये उन दिनों की बात ह...

‘ये उन दिनों की बात है’ की भोली-भाली नैना आशी सिंह रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखें पिक्स (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai Actress Ashi Singh In Glamorous Avatar)

टीवी के पॉप्युलर शो ये उन दिनों की बात है की लीड एक्ट्रेस नैना अग्रवाल शो में जितनी सीधी साधी और भोली भाली हैं रियल लाइफ में उतनी ही स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. 90 के दशक की ये लव स्टोरी काफ़ी लोकप्रिय हुई थी. सीरियल के ज़रिये लोग खुद उस दौर में पहुँच जाते थे, इसीलिए ये शो कुछ ज़्यादा ही पॉप्युलर हुआ. आशी सिंह सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और हमेशा अपनी स्टाइलिश पिक्स शेयर करती हैं. आइये उनके बारे में जानें कुछ दिलचस्प बातें.

Ashi Singh In Glamorous Avatar

आशी सिंह का जन्म 12 अगस्त, 1997 को आगरा में हुआ था. शो में वो जितनी साधारण लड़की का किरदार निभा रही हैं, असल जिंदगी में उतनी ही फैशनेबल और स्टाइलिश हैं.

Ashi Singh Hot

आपको बता दें कि कॉलेज की पढाई उन्होंने मुम्बई के किशोर संघवी कॉलेज ऑफ कॉमर्स और इकोनॉमिक्स से की.

Ashi Singh Hot

आशी के करियर की शुरुआत 2015 में सीक्रेट डायरीज नामक शो से हुई. उसके बाद उन्होंने गुमराह, क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया में भी काम किया.

Ashi Singh Hot

आशी ने आयशा टाकिया के म्युज़िक एल्बम ज़िन्दगी तुझसे क्या करें शिकवे में भी काम किया था.

Ashi Singh In Glamorous Avatar

2017 में आशी को ये उन दिनों की बात है शो में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला. उनकी एक्टिंग लोगों को काफ़ी पसंद आयी. 2018 में उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल का कलाकार अवार्ड जीता.

Ashi Singh Hot

आशी और उनके को स्टार रणदीप की जोड़ी कितनी पॉप्युलर थी, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आशी और रणदीप को इंडियन टेलिविज़न अकैडमी अवार्ड्स का बेस्ट जोड़ी का 2019 का अवार्ड मिला.

Ashi Singh In Glamorous Avatar

फ़िलहाल आशी दिल जैसे धड़के धड़कने दो शो में इति के रोल में नज़र आती हैं.

Ashi Singh Hot
Ashi Singh
Ashi Singh Hot

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: आख़िर क्यों अधूरी रह गई थी दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा की प्रेम कहानी! (Divyanka Tripathi’s Break Up Story: Why Did Divyanka And Sharad Malhotra Break Up?)