‘इंडियन आइडल-12′ के ...

‘इंडियन आइडल-12′ के सेट पर योग गुरु बाबा रामदेव की मस्ती, होस्ट जय भानुशाली के साथ कंटेस्टेंट्स को दिए योगा टिप्स (Yoga Guru Baba Ramdev On The Sets Of ‘Indian Idol Season 12’, Baba Shares Yoga Tips To Host Jai Bhanushali Along With Contestants)

टीवी के पॉप्युलर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-12’ में योग गुरु रामदेव स्पेशल गेस्ट के तौर पर आने वाले हैं. इंडियन आइडल-12 का यह स्पेशल एपिसोड ऑडियंस को रामनवमी के अवसर पर ‘स्पेशल एपिसोड’ के तौर  पर दिखाया जाएगा.

टेलीविज़न के मशहूर और लोकप्रिय शोज़ में से एक ‘इंडियन आइडल’ सिंगिंग पर आधारित रियलिटी शो है. इस रियलिटी शो का 12वां सीजन अभी टीवी पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें प्रतिभावान कलाकारों द्वारा किए गए शानदार परफॉरमेंस संगीत के शौकीन ऑडियंस का मनोरंजन कर रहे हैं. ‘इंडियन आइडल सीजन-12’ केवल प्रतिभाशाली कलाकारों की वजह से सुर्खियां नहीं बटोर रहा है, बल्कि इस रियलिटी का कंटेंट भी ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करता है.

Guru Baba Ramdev

 इस रियलिटी को बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्स- सिंगर नेहा कक्कड, विशाल डडलानी और हिमेश रेशम्मिया जज का रहे हैं. इनके अलावा बॉलीवुड के और भी  बहुत सारे सेलेब्रिटीज़ इंडियन आइडल-12  के मंच पर आकर अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करते हैं.

लेकिन इस समय नवरात्रि के शुभ अवसर पर आइडल-12 के मंच पर योगा गुरु रामदेव बतौर ‘स्पेशल गेस्ट’ आने वाले हैं. योगा गुरु रामदेव का यह स्पेशल  एपिसोड “रामनवमी स्पेशल’ एपिसोड के रूप में ऑडियंस को दिखाया जाएगा। इस स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ  योगा टिप्स शेयर करते हुए  नज़र आएंगे. साथ ही कोरोना महामारी में किस तरह से खुद को फिट रखने के  टिप्स देते हुए  दिखाई देंगे . इस एपिसोड के कुछ सेशन मस्ती से भरे हुए भी होंगे.

Guru Baba Ramdev

बता दें इस समय ‘इंडियन आइडल-12’ को एंकर और एक्टर जय भानुशाली होस्ट कर रहें हैं. जय से पहले आदित्य नारायण इस शो को होस्ट रहे थे, लेकिन कोरोना की चपेट में आने की वजह से उनकी जगह अब इस शो को जय भानुशाली होस्ट कर रहे हैं. हालाँकि अब आदित्य नारायण कोरोना से पूरी  तरह ठीक हो चुके  हैं, सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, वे जल्द ही होस्ट के तौर पर इस शो में वापसी करने वाले हैं.

Guru Baba Ramdev

गौरतलब है कि रियलिटी शो “इंडियन आइडल” साल 2004  में शुरू हुआ था. यह रियलिटी शो ब्रिटिश म्यूजिक कम्पटीशन टेलेविजन सीरीज ;पॉप आइडल’ का इंडियन वर्शन है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलेविज़न पर इंडियन आइडल-12 की शुरुआत नवंबर 28, 2020 को हुई थी और अब यह शो हर वीकेंड पर  रात 9.30 पर दिखाया जाता है.

Indian Idol

योग गुरु राम देव से पहले इंडियन आइडल के एपिसोड में बॉलीवुड की लीजेंट अदाकारा रेखा आईं थीं. शो के दौरान रेखा ने तीनों जजों विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के साथ-साथ सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की. रेखा के बाद अब योग गुरु रामदेव आ रहे हैं, तो जाहिर सी बात है कि इस आगामी  एपिसोड  में भी जमकर मस्ती होने वाली है.

और भी पढ़ें: दिवंगत मां को याद करते हुए एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने लिखा इमोशनल नोट; कहा, ‘मैं आपको बहुत याद करती हूं…’ (Actress Ridhima Pandit Writes Emotional Note Remembering Her Mother; Says, I miss you…)

×