राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भ...

राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई को देखने के लिए सलमान खान के फैंस हुए इतने क्रेज़ी कि फिल्म रिलीज़ होते ही क्रैश हो गया सर्वर! (Zee5 Server Crashes As Fans Rush To Watch Salman Khan’s Radhe: Your Most Wanted Bhai)

भाई जान ने अपने वादे के मुताबिक़ ईद पर राधे को रिलीज़ कर दिया है. सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई का इंतज़ार फैंस अरसे से कर रहे थे लेकिन लॉकडाउन के चलते उसकी रिलीज़ को टाला गया था. लेकिन सलमान ने फैंस से वादा किया था कि सिनेमाघरों में राधे को रिलीज़ किया जाएगा पर अब फिर लॉक डाउन लग गया है तो फिल्म को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ किया गया. फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं, जी स्टूडियो ने फ़िल्म के लिए 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है और ये फिल्म zee5 पर दिखाई जा रही है. लेकिन फिल्म को देखने के लिए इतनी भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े के ऐप क्रैश हो गया और लोग लॉगिन नहीं कर पाए! हालाँकि बाद में स्तिथि संभल गई और ऐप ने काम भी शुरू किया.

Radhe


ग़ौरतलब है कि भले ही लोगों के पास ऐप का सबस्क्रिप्शन है लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए उन्हें अलग से चार्ज लगेगा. इतना ही नाहीं जी फाइव प्रीमियम पर भी फिल्म न दिखाए जाने से लोग नाराज़ है और उसकी शिकायत कर रहे हैं. सर्वर क्रैश होने पर भी लोग इतने निराश हुए थे कि ट्विटर पर इसकी शिकायत zee और सलमान खान से करने लगे कि वो चाहकर भी फिल्म नहीं देख पा रहे और थोड़ी ही देर में ट्विटर पर सलमान और zee5 ट्रेंड करने लगा.

Radhe

सलमान खान का क्रेज़ हि ऐसा है कि लोग उमड़ पड़ते हैं. फ़िल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है और फ़िल्म में सलमान के ऑपज़िट हैं दिशा पाटनी. इसके अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ़ भी अहम रोल में नज़र आएंगे!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बढ़ती उम्र के साथ शरीर में आए बदलावों पर प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर कहा, मेरी बॉडी अब पहले जैसी नहीं, क्योंकि मेरी भी उम्र बढ़ रही है, पर ये एक सामान्य प्रक्रिया है जिससे सभी गुज़रते हैं! (Priyanka Chopra Opens Up On Body Image, Says ‘My Body Has Changed As I’ve Gotten Older’)