अब तक कुंवारे हैं 47 साल के अक्ष...

अब तक कुंवारे हैं 47 साल के अक्षय खन्ना, 27 साल बड़ी राजनेता को करना चाहते थे डेट (47 Years Old Akshay Khanna Is Still Bachelor, Wanted To Date A Politician Who Was 27 Years Elder Then Him)

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय खन्ना 47 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब तक वो कुंवारे हैं. अक्षय खन्ना ने ‘हलचल’, ‘ताल’, ‘हंगामा’, ‘दिल चाहता है’ और ‘रेस’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग की बदोलत इंडस्ट्री में अपनी अलग और खास पहचान बनाई है. आखिरी बार वो ‘सेक्शन 375’ में दिखाई दिए थे. उन्होंने अपने एक्टिंग की वजह से आइफा अवॉर्ड्स और कई फिल्म फेयर अवॉर्ड्स हासिल किया है. आज हम आपको उनके पर्सनल और फ्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से अक्षय खन्ना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को अक्षय खन्ना के पिता दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन अक्षय खन्ना के करियर को काफी अच्छी शुरुआत जरूर मिल गई थी. पहली फिल्म के बाद उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे. इस फिल्म के बाद उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ में अपने दमदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया. इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था.

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस सुपरस्टार के हैं जबरा फैन (Sunil Shetty’s Son Ahan Shetty Is A Jabra Fan Of This Superstar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय खन्ना के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अब तक कुंवारे हैं. उनका नाम तो वैसे कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की. यहां तक कि इंडस्ट्री की जानी मानी फैमिली कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर अक्षय खन्ना से करिश्मा कपूर की शादी करवाना चाहते थे, लेकिन उनकी मां बबीता कपूर को ये रिश्ता मंजूर नहीं हुआ जिसकी वजह करिश्मा कपूर की शादी अक्षय खन्ना के साथ नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें: जब आमिर खान ने एक्टिंग छोड़ने का ले लिया था फैसला, फिर इस वजह से आए वापस (When Aamir Khan Had Taken The Decision To Quit Acting, Then Came Back Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय खन्ना ने बताया था कि वो कभी भी शादी नहीं करना चाहते हैं. जब इसके पीछे की वजह को लेकर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि वो अकेले रहना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा था कि, “वे कुछ वक्त के लिए किसी के साथ रिलेशनशिप में रह सकते हैं, लेकिन जिंदगीभर के लिए वो किसी भी रिश्ते में बंधना नहीं चाहते हैं.” इसके अलावा उन्होंने शादी नहीं करने के पीछे एक और वजह बताया था कि उन्हें बच्चे बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भले ही अक्षय खन्ना के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आती रही, लेकिन खुद उन्होंने इसपर खुलकर कभी भी बात नहीं की. एक बार सिमी गरेवाल के चैट शो में अक्षय खन्ना ने इस बात का खुलासा किया था कि वो तिमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को डेट करना चाहते थे. उन्होंने बताया था कि जयललिता की बहुत सारी खासियतें उन्हें आकर्षित करती थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय खन्ना ने अपने करियर में हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभाया और हर तरह के किरदार में वो पसंद भी किए गए.

ये भी पढ़ें: जैकी श्रॉफ ने मौनी रॉय के साथ किया धमाकेदार डांस, फैंस ने कहा- दम है भिडू (Jackie Shroff Did A Bang Dance With Mouni Roy, Fans Said- Dum Hai Bhidu)

×