सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी...

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस सुपरस्टार के हैं जबरा फैन (Sunil Shetty’s Son Ahan Shetty Is A Jabra Fan Of This Superstar)

बॉलीवुड एक्टटर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने हाल में बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उन्होंने फिल्म ‘तड़प’ से अपने करियर की शुरुआत की है. अब जल्द ही वो साजिद नाडियाडवाला के साथ अगले प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं. अहान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और बॉलीवुड सितारों के दबदबे को लेकर अपनी राय रखी. अहान ने ये भी कहा कि उन्हें अब इस तरह के सवालों की आदत पड़ चुकी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब इंटरव्यू के दौरान अहान से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, “अब मुझे इस सवाल की आदत हो चुकी है. ये सही है कि स्टार किड्स के लिए शुरुआत आसान हो सकती है, लेकिन महज स्टार किड होने से आपको मंजिल नहीं मिल जाती. ऑडियंस के दिल में आपको उतरने के लिए हुनर दिखाना पड़ता है. अगर हुनर नहीं है तो चाहे आप किसी के भी बेटे हो ऑडियंस के लिए आप कतई मायने नहीं रखते.”

ये भी पढ़ें: जब आमिर खान ने एक्टिंग छोड़ने का ले लिया था फैसला, फिर इस वजह से आए वापस (When Aamir Khan Had Taken The Decision To Quit Acting, Then Came Back Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने फेवरेट एक्टर के सवाल पर अहान शेट्टी ने बताया कि, “मैं सलमान खान का जबरा फैन हूं और उनके प्रति मेरी दीवानगी बचपन से है.” वो अपने बचपन को याद करते हुए कहते हैं, “मैं बचपन में अपने पापा सुनील शेट्टी की नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्में देखता था. मैं पहली बार उनसे एयरपोर्ट पर मिला था. उस वक्त मैं काफी छोटा था और मेरा वो फैन मोवेंट मुझे आज भी याद है. सलमान खान की ऐसी कोई फिल्म नहीं, जो मैंने ना देखी हो.”

ये भी पढ़ें: RRR फिल्म से जुड़े अनसुने किस्से हैरान कर देंगे आपको (Unheard Stories Related To RRR Film Will Surprise You)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अहान ने सलमान खान के बारे में आगे कहा कि, “सलमान खान दूसरों से बहुत अलग हैं. वो सुपरस्टार हैं लेकिन स्टारडम उनपर कतई हावी नहीं है. वो बहुत सारे लोगों की मदद चुपचाप बिना दिखावे के करते हैं और मुझे सलमान खान का स्वैग बहुत पसंद है. मेरी बस यही ख्वाहिश है कि इंडस्ट्री में कभी मेरा फैंस के बीच सलमान खान जैसा स्वैग हो.”

ये भी पढ़ें: दिलचस्प है इमरान हाशमी की लव स्टोरी (Interesting Love Story Of Emraan Hashmi)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि अहान शेट्टी ने फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म साउथ की फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है. फिल्म में अहान के अपोजिट एक्ट्रेस तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म को ऑडियंस का अच्छा खासा प्यार मिला और अहान शेट्टी के काम की भी जमकर तारीफ भी हुई.

ये भी पढ़ें: तो बप्पी लहिरी के सोने के खजाने को इस तरह से रखेंगे उनके बेटे (So This Is How Bappi Lahiri’s Gold Treasure Will Be Kept By His Son)

×