जानिए किस लड़की ने दी भाईजान की ज़िंदगी में दस्तक ! (a new girl enter in Salman Khan’s life )

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है और इस बात से हर कोई वाकिफ़ है कि उनके अफेयर की लिस्ट काफी लंबी है, बावजूद इसके सलमान खान अब तक कुंवारे हैं.

मंगलवार को सलमान ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसने उनके फैंस की बेताबी को बढ़ा दिया. सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘मुझे लड़की मिल गई है’ जिसके बाद हर किसी को यही लगा कि अब सलमान खान शादी कर ही लेंगे.  इससे पहले कि उनके फैंस किसी नतीज़े पर पहुंचते, सलमान ने इस सस्पेंस को खत्म करते हुए ये खुलासा किया कि उन्हें अपने लिए नहीं बल्कि अपने जीजा आयुष शर्मा के लिए लड़की मिल गई है.

new girl enter in Salman Khan's life

अब आप सोच रहे होंगे कि जब सलमान खान खुद कुंवारे हैं तो फिर अपने शादीशुदा जीजा के लिए लड़की क्यों ढूंढ रहे हैं. अजी इस सस्पेंस को भी ख़त्म करते हुए सलमान ने यह साफ किया है कि उन्होंने आयुष शर्मा के लिए जो लड़की ढूंढी है वो उनकी फिल्म की हीरोइन बनने वाली हैं.

कौन है वो लड़की ?

दरअसल सलमान ने अपने ट्वीट में जिस लड़की का ज़िक्र किया है वो फिल्म ‘लवरात्रि’ में आयुष के साथ नज़र आएंगी और उस लड़की का नाम वरीना (Warina) है. आपको बता दें कि वरीना कैडबरी सिल्क चॉकलेट के विज्ञापन में नज़र आई थीं. 23 साल की वरीना की मां अफ़गानी और पिता ईराकी हैं. वरीना ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई की है और इन दिनों मुंबई में हैं.

लोगों ने दी बधाई

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान ने जब ट्विटर पर लड़की मिलने की जानकारी दी, तब लोगों की बेताबी इस कदर बढ़ गई कि उनके पोस्ट पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को  मिले. लोगों को लगा कि सलमान शादी कर रहे हैं इसलिए कई लोगों ने उन्हें बधाई दी.

यह भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए गौतम और पंखुड़ी, देखिए शादी की Pics !

[amazon_link asins=’B07931DYVH,B077ZTTVZX,B077HXHNRY,B074JJLJGX’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’e98b5422-0bd2-11e8-af17-91ac5d698e67′]