आमिर खान और किरण राव ने किय...

आमिर खान और किरण राव ने किया अलग होने का फ़ैसला, 15 साल की शादी टूटने पर कही ये बात! (Aamir Khan-Kiran Rao Announce Divorce After 15 Years Of Marriage)

आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से ले रहे हैं तलाक़. 15 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से किया अलग होने का फ़ैसला और आमिर ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसमें लिखा है- इन 15 खूबसूरत सालों को हमने हंसी-ख़ुशी से जिया और हमारा रिश्ता प्यार, सम्मान और विश्वास के साथ आगे बढ़ा. लेकिन अब हम अपनी ज़िंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं- जिसमें हम पति-पत्नी की तरह नाहीं, बल्कि को-पैरेंट्स और परिवार की तरह अपने रिश्ते को देखेंगे.

Aamir Khan and Kiran Rao

हमने कुछ समय पहले ही अपने अलगाव के बारे में प्लान किया था और अब हम इस बात को लेकर सहज हो चुके हैं कि अलग होने की प्रक्रिया को सहजता से योजनाबद्ध तरीक़े से व्यवस्थित कर सकें. हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे. हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी दिलचस्पी होगी. हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को शुक्रिया कहेंगे, जिन्होंने हमें इस दौरान हमारा लगातार साथ दिया, उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते. हम अपने शुभचिंतकों से आशीर्वाद और शुभ कामनाओं की आशा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि कि हमारी ही तरह वो भी इस तलाक को एक अंत नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखेंगे.

शुक्रिया और प्यार

किरण और आमिर

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन पर महिमा चौधरी का रिएक्शन देख भड़क उठे लोग, कहा असंवेदनशीलता की भी हद होती है! (Mahima Chaudhary Gets Trolled Over Her Reaction To Mandira Bedi’s Husband Raj Kaushals’s Death)