कंगना और रवि किशन के बाद रण...

कंगना और रवि किशन के बाद रणवीर शौरी ने लगाई जया बच्चन की क्लास, कहा थालियां अपने बच्चों के लिए सजाते हैं ये लोग! (Actor Ranvir Shorey Responds To Jaya Bachchan’s Thaali Comment)

इन दिनों बॉलीवुड में काफ़ी बवाल चल रहा है. जया बच्चन ने जबसे थाली में छेद वाला बयान दिया है तब से कुछ ना कुछ विवाद हो ही रहा है. पहले रवि किशन और कंगना ने कहा कि हम जैसों को अपनी थाली खुद बनानी पड़ती है. कंगना ने तो यह भी कहा कि यहां तो हीरो के साथ सोने के बाद एक आइटम सॉन्ग मिलता है.

अब इस विवाद में एक्टर रणवीर शौरी की भी प्रतिक्रिया आई है और वो जया बच्चन पर बिफर पड़े. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आप लोग अपने बच्चों के लिए थाली सजाते हैं, हम जैसों को तो फेंके हुए टुकड़े दिए जाते हैं.

Ranvir Shorey

रणवीर शौरी बेहद उम्दा एक्टर हैं पर बावजूद इसके उन्हें उतना काम नहीं मिलता जिसके वो हक़दार हैं. रणवीर के इस बयान के बाद लोगों का काफ़ी समर्थन उन्हें मिल रहा है. फैंस ने कहा आप बेहद पसंद हैं लेकिन अब सम्मान और बढ़ गया.

यह भी पढ़ें: क्या पत्नी जया के बचाव में उतरे अमिताभ बच्चन, घुमा फिरा कर कंगना को घमंडी कह साधा निशाना? (Amitabh Bachchan Defends Jaya, Targets Kangana?)