बिग बॉस के बाद अब नागिन सीर...

बिग बॉस के बाद अब नागिन सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी रश्मि देसाई… (After Bigg Boss, Rashmi Desai Will Now Show Her Jalwa In Nagin Serial)

रश्मि देसाई बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक अच्छी इंसान भी है, इसके बारे में बहुत कम लोग ही समझ पाते हैं. बिग बॉस 13 में उनका सफ़र भावनाओं, झूठ-फरेब, प्यार-धोखा, दोस्ती-दुश्मनी न जाने कितने अनुभवों के उतार-चढ़ाव से भरा रहा. लेकिन शो में दर्शकों ने उन्हें ख़ूब पसंद भी किया. अब ब्रेक के बाद वे नागिन सीरियल में एक अलग अवतार में नज़र आएंगी.

इससे जुड़ी उनकी तस्वीरें और सेट पर उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं. स़फेद साड़ी और लाल ब्लाउज़ पहनें उनका डांस तो ग़ज़ब ढा रहा है. इसे ख़ूब देखा भी जा रहा है. अमिताभ बच्चन की सिलसिला फिल्म का गाना रंग बरसे… पर रश्मि मोहक व जानलेवा अंदाज़ में नृत्य कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B9lQFLDgtzh/

वैसे नागिन में रश्मि का स्टाइल भी कुछ कम दिलचस्प नहीं है. उनकी एक तस्वीर भी काफ़ी शेयर की जा रही है, जिसमें वे नागमणि लिए हुए आकर्षक स्टाइल में दिख रही हैं.

View this post on Instagram

#RashamiDesai in #Naagin4

A post shared by The Khabri (@thekhbri) on

उतरन सीरियल से ही रश्मि देसाई ने अपने अभिनय की छाप लोगों पर छोड़ी थी. चाहे नायिका का क़िरदार हो या फिर खलनायिका का, हर रंग, हर रूप में रश्मि जंची हैं. वैसे भी प्रतिभावान कलाकार वो ही होता है, जो हर भूमिका के साथ न्याय करें, फिर वो पॉज़िटिव हो या फिर निगेटिव. बिग बॉस के धमाके के बाद अब नागिन में रश्मि अपने नए अवतार में क्या-क्या गुल खिलाएंगी, कितना हैरान, परेशान या फिर चमत्कार दिखाएंगी. ये तो सीरियल के अगले कुछ एपिसोड में पता ही चल जाएगा. फ़िलहाल रश्मि देसाई के फैन्स और जो उन्हें बिग बॉस ख़त्म होने के बाद बेहद मिस कर रहे थे, के लिए उनका आगमन किसी ख़ुशख़बरी से कम नहीं है. जल्द ही देखेंगे, ये क्या करती हैं नागिन की तरह फुंफकारती हैं या फिर डसती हैं. संभलकर दर्शकों, नागिन में कोई आ रहा है जलवे बिखेरने…

यह भी पढ़े:  फरार… गाने में अनु मलिक व वैभवी मर्चेंट का फिर चला जादू… (Sandeep Aur Pinky Faraar Film Song Lyrics And Voice Remind Us Of 90s Era…)