श्रीदेवी के बाद अब बॉलीवुड की शम्मी आंटी ने कहा इस दुनिया को अलविदा ! (After Sridevi Veteran actress Shammi passes away )

बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के शोक से उबर भी नहीं पाई थी कि एक और दिग्गज अदाकारा शम्मी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शम्मी को लोग प्यार से शम्मी आंटी कहकर बुलाते थे. खबरों के मुताबिक वो काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं और सोमवार की रात करीब एक बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

Veteran actress Shammi passes away

बता दें कि छोटी उम्र से ही अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करनेवाली शम्मी ने करीब 200 फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो छोटे पर्दे के कई शोज़ से भी जुड़ी रहीं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि ‘शम्मी आंटी… एक बेहतरीन अदाकारा और पारिवारिक दोस्त अब हमारे बीच नहीं रहीं. लंबे समय से उनकी तबियत खराब चल रही थी, उनके जाने का दुख है. धीरे-धीरे सभी जा रहे हैं’.

बता दें कि 87 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहनेवाली शम्मी आंटी और आशा पारेख में काफी गहरी दोस्ती थी और उनके आखिरी वक्त में आशा ही उनकी देखभाल कर रही थीं. इतना ही नहीं शम्मी, साधना, आशा पारेख, हेलन, सलमा खान और वहीदा रहमान की एक पूरी गैंग हुआ करती थी और वो अक्सर किसी ना किसी बहाने से एक-दूसरे से मिलती रहती थीं.

Veteran actress Shammi passes away

मेरी सहेली की पूरी टीम की ओर से इस दिग्गज अदाकारा को श्रद्धांजलि.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर 2018 में श्रीदेवी और शशि कपूर को दी गई श्रद्धांजलि !