इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर के...

इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर के पति को कहा बदसूरत और सोनम को बताया प्योर नेपोटिज़्म प्रोडक्ट, जिसे एक्टिंग तक नहीं आती- भड़क गईं एक्ट्रेस! (American Instagram Influencer Refers Sonam Kapoor’s Husband As ‘The Ugliest,’ Sonam Lashes Out)

सोनम कपूर अक्सर ट्रोल होती हैं और इसकी कई वजहें हैं. सोनम सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं, वो विवादित बातें और बयान भी देती हैं और जबसे सुशांत केस सामने आया है वो लगातार स्टार किड होने का घमंड दिखा रही थीं. यही नहीं हाल ही में जब जया बच्चन ने थाली में छेद वाला बयान दिया है तबसे वो ट्रोल ज़्यादा हो रही हैं क्योंकि उन्होंने जया का समर्थन करते हुए कहा कि मैं बड़ी होकर आपकी तरह बनना चाहती हूं.

बस फिर क्या था वो लोगों के निशाने पर आ गई और लोग ट्रोल करने लगे उन्हें. किसी ने कहा कि तुम कभी बड़ी नहीं होगी, तो किसी ने उनके टैलेंट पर सवाल उठाया. दरअसल सबको शिकायत इस बात की है कि सोनम जैसे स्टार्स सही मुद्दों पर चुप रहते हैं. सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में वो आगे नहीं आते लेकिन जब इंडस्ट्री में नशेबाज़ों की बात होती है तो वो नशे का समर्थन करते हैं और ग़लत स्टैंड लेते हैं.

Sonam Kapoor's Husband

यही वजह है कि अब देश में ही नहीं विदेशी भी उन्हें निशाने पर लेने लगे हैं और हाल ही की घटना में एक अमेरिकन इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर ने सोनम को ही नहीं उनके पति पर भी निशाना साधा है. इस महिला ने लिखा है कि आप नारीवाद का दिखावा करती हैं और पितृसत्ता फ़ेक बातें कहती हैं. अपने पिता के बिना आप कुछ भी नहीं. आपको तो यह भी नहीं पता कि एक्टिंग कैसे करते हैं, आपको एक्टिंग तक नहीं आती, आप नेपोटिज़्म का असली प्रोडक्ट हो और अब इस बात का एहसास भारत में लोगों को और भारतीय समाज को हो गया है. मैं जानती हूं कि आप यह सब नहीं पढ़ेंगे लेकिन आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए.

Sonam Kapoor's Husband

यही नहीं वो महिला रुकी नहीं और आगे उन्होंने सोनम के पति आनंद आहूजा पर निशाना साधा और लिखा कि आपको क्या लगता है कि आपके पति बहुत हॉट हैं, ज़रा गौर से देखिए वो बेहद बदसूरत हैं.

सोनम ने इस मैसेज पर ना सिर्फ़ रिएक्ट किया बल्कि अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसके स्क्रीन शॉट शेयर भी किया. सोनम ने लिखा कि यह अमेरिकन लड़की इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर है और ऐसी घटिया बातें कर रही है. क्या लोगों का दिमाग़ ऐसे काम करता है. इस तरह की बातें दर्दनाक हैं और खुद इन्हें भी इस तरह की नफ़रतभरी बातों से नुक़सान हो सकता है. ऐसे लोगों का बस एक ही मक़सद होता है, वो है- अटेंशन पाना!

Sonam Kapoor

बहरहाल बाद में इस अमेरिकन लड़की ने कहा कि उसका इंस्टा हैक हो गया था, लेकिन सच क्या है यह तो सभी जानते हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर ने फिर दिया जवाब- बोली, रुदाली कहने का कोई पछतावा नहीं, कंगना ने कहा ये (Urmila Matondkar On Calling Kangana Ranaut ‘Rudali’: ‘If It Was Offensive, Have No Qualms In Saying I Am Sorry’)