बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फनी वीडियो, देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे (Amitabh Bachchan Shares Funny Video On Social Media)

बॉलीवुड के शहंशाह अभिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. वे अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकालकर अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए आए दिन अपने वॉल पर कुछ न कुछ ज़रूर शेयर करते हैं. वे अक्सर अपने अकाउंट पर फनी वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं.

Amitabh Bachchan

आज सुबह उन्होंने दो बच्चों को एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वे चिप्स खा रहे हैं. यह वीडियो इतना मजेदार है कि बिग बी खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए. चिप्स के पैकेट पर सॉस की फोटो बनी हुई है. सॉस नहीं होने के कारण वे बच्चे चिप्स को पैकेट पर बने सॉस की पिक्चर से टच करके चिप्स खा रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, आदत से मजबूर. वाकई में आजकल के बच्चों को सॉस की इतनी बुरी आदत है कि सॉस के बिना उनका काम ही नहीं चलता. ऐसे में ये बच्चे स्मार्टनेस दिखाते हुए सॉस की बजाय सॉस के पिक्चर से ही काम चला रहे हैं. आप भी देखिए फनी वीडियो…

 

इस वीडियो को देखकर यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर्स ने तो अभिताभ की ही एक पिक्चर शेयर करके लिखा आदत से मजबूर. इस पिक्चर में अमिताभ खुद चिप्स या नमकीन खाते नज़र आ रहे हैं.

Amitabh Bachchan

काम की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है. यह शो हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है. इस शो में बिग बी का अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आता है. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सितारो और चेहरे हैं. इसके अलावा झुंड और लक्ष्मी बम जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे.  कुछ दिनों पहले ही फिल्म गुलाबो सितारो में अमिताभ का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. जो लोगों को बहुत पसंद आया. आपको याद दिला दें कि बिग बी अंतिम बार बड़े पर्दे पर बदला फिल्म में दिखे थे. तापसी पन्नू और अमिताभ द्वारा अभिनीत फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.

Amitabh Bachchan Family Photo

आपको याद दिला दें कि 1-2 दिन पहले बिग बी की प्रॉपर्टी से जुड़ी खबर भी हर ओर छाई हुई थी. खबरों के अनुसार, अमिताभ ने यह घोषणा की है कि उनके मरने के बाद उनकी प्रापर्टी पर दोनों बच्चों का हक होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, एक सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने ‘हमने पहले भी कहा है और आज भी कह रहे हैं कि जब भी हम मर जाएंगे तो जा कुछ भी हमारा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान हैं एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगें दोनों को, दोनों को बराबर मिलेगा,चाहे जो भी हो. अमिताभ के इस खुलासे के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी  प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा कर रहे हैं. अमिताभ का यह फैसला निसंदेह बेहद प्रेरणास्पद है. इससे लोगों में बेटियों के अधिकारों के प्रति लोगों की जागरूकता बढ़ेगी और वे इससे सीख लेकर अपनी बेटियों को संपत्ति में अधिकार देने के बारे में विचार करेंगे.

ये भी पढ़ेंः  करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप पर विकी कौशल ने पहली बार कहा ये (It Had A Huge Effect On Me,’ Vicky Kaushal On Being Accused Of Taking Drugs At Karan Johar’s Party)