इजिप्ट के एक सिंगर ने उर्वशी रौत...

इजिप्ट के एक सिंगर ने उर्वशी रौतेला को दिया था शादी का प्रपोजल, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया इनकार (An Egyptian Singer Had Proposed Marriage To Urvashi Rautela, Because Of This The Actress Resused)

अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को शादी के अनेकों प्रपोजल मिल चुके हैं, लेकिन अब तक उन्हें शायद कोई ऐसा नहीं मिल पाया है, जो उनके लाइफपार्टनर के तौर पर परफेक्ट हो. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक प्रोपजल के बारे में बताया, जो काफी अजीब था. एक्ट्रेस ने उसका नाम तो नहीं बताया, लेकिन गॉसिप के बाजार में उस सिंगर के नाम की भी चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं क्या कुछ बताया है ऊर्वशी रौतेला ने.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला से सवाल किया गया कि, क्या उन्हें शादी का कोई अजीब प्रपोजल मिला है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने इजिप्ट के एक सिंगर का जिक्र किया. उन्होंने उस सिंगर से मिलने वाले शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था. क्योंकि जिस सिंगर ने उर्वशी को शादी के लिए प्रपोज किया था, उसकी पहले से ही दो शादियां हो रखी थी और वो 4 बच्चों के पिता थे.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए शुरुआत में तापसी पन्नू को कर दिया गया था रिप्लेस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (So That’s Why Taapsee Pannu Was Replaced In The Beginning, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकर आप भी हैरान हो गए हो गए होंगे, लेकिन ये सच है, क्योंकि इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने किया है. शादी के लिए मिल रहे प्रपोजल के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने बताया कि, “मुझे बहुत सारे प्रपोजल मिल रहे हैं. एक प्रपोजल ऐसा भी मिला जिसमें हमारी संस्कृतियों के बीच बहुत अंतर था. हर किसी को अपने परिवार के बारे में भी सोचना होता है. खासतौर पर महिलाओं को इसका ध्यान रखना पड़ता है क्योंकि उनकी जिंदगी इतनी आसान नहीं होती है.”

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बल्कि कुछ और बनाना चाहती थीं श्रीदेवी (Sridevi Wanted To Make Janhvi Kapoor Not An Actress But Something Else)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इजिप्ट के उस सिंगर के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उनसे उनकी मुलाकात दुबई में हुई थी. उर्वशी ने बताया कि, “हां, ये वही इजिप्ट के सिंगर थे और उनकी पहले से दो बीवियां और बच्चे हैं. मैं कोई ऐसा फैसला नहीं लेना चाहती थी कि मुझे शादी करके इतनी दूर रहना पड़े.” हालांकि एक्ट्रेस ने इजिप्ट के उस सिंगर का नाम तो नहीं बताया, लेकिन कयास यही लाए जा रहे हैं कि वो सिंगर कोई और नहीं, ब्लकि मोहम्मद रमादान हैं. इनके साथ उर्वशी एक म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी हैं, जिसका नाम ‘वर्साचे बेबी’ है. इसी म्यूजिक वीडियो से ऊर्वशी ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़ें: अपने से कम उम्र के लड़कों के साथ रोमांस करना चाहती हैं दिशा पाटनी, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान (Disha Patani Wants To Romance With Boys Younger Than Her, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिंगर मोहम्मद रमादान और उर्वशी रौतेला का ये म्यूजिक वीडियो साल 2021 में रिलीज हुआ था. खबरों की मानें तो इस वीडियो को साल 2021 के सबसे महंगे म्यूजिक वीडियो में से एक में गिना जाता है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में 15 करोड़ रुपए का आउटफिट पहना था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से साल 2013 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमृता राव ने लीड रोल प्ले किया था. अब जल्द ही उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा तमिल की फिल्म ‘थिरुट्टू पायले2’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.

×