दादी के देहांत के बाद एक्ट्...

दादी के देहांत के बाद एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने उन्हें लेकर लिखा यह इमोशनल नोट… (Ananya Panday- Rest in power, my angel.. The life of our family.. I love you so much…)

चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी दादी को लेकर बेहद इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी दादी ने बचपन से लेकर आज तक अपने बलबूते पर अपनी एक अलग पहचान बनाई और अपना मुक़म्मल मुक़ाम हासिल किया.
चंकी पांडे की मां डॉ. स्नेहलता पांडे, जो अनन्या पांडे की दादी थीं का देहांत शनिवार को हुआ. अनन्या अपनी दादी से काफ़ी जुड़ी हुई थीं. उन्होंने उनके जाने के बाद एक भावपूर्ण संदेश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.
उन्होंने बताया कि उनकी दादी के पैदाइश के समय उनके हार्ट वाॅल्व में ख़राबी थी, जिसकी वजह से डॉक्टर ने कहा था कि वह ज़्यादा दिन तक नहीं जी पाएंगी. लेकिन उनकी दादी ने इस बात को झूठ साबित करते हुए न केवल एक बेहतरीन ज़िंदगी जी, बल्कि 85 साल की उम्र में भी वे उतनी ही एक्टिव थीं, जितना युवावस्था में. वे रोज़ सुबह सात बजे अपने काम की शुरुआत कर देती थीं और दिनभर अन्य गतिविधियों में लगी रहती थीं.
अनन्या पांडे को उनकी दादी हर रोज़ प्रेरित करती थीं. उन्होंने उनसे कई बातें सीखीं. जीने का हौसला मिला.
उनके अनुसार, मैं ख़ुद को भाग्यशाली मानती हूं कि अपनी दादी के संरक्षण में बहुत कुछ जानने और समझने को मिला… वे जो चाहती थीं और प्यार करती थीं, वह काम करने का मौक़ा मिला. बकौल उनके वे अपनी दादी के ऊर्जावान और प्रेरित करनेवाले सानिध्य में पली और आगे बढ़ी. दादी अनन्या को ख़ूब हंसाती भी थीं. वाक़ई दादी-पोती का अनूठा प्यार और दुलार था एक-दूसरे के प्रति. अनन्या को दादी से ढेर सारा प्यार और स्नेह मिला, इसलिए तो उनका कहना है कि दादी को कभी भूल नहीं सकतीं. वे हमेशा उनकी यादों में ज़िंदा रहेंगी. आख़िरकार चंकी पांडे के परिवार की ज़िंदगी थीं उनकी दादी. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. अनन्या ने कहा- Rest in Power, My Angel ❤️… दादी के साथ बचपन की यादों को तस्वीरों के साथ साझा किया अनन्या ने.. पिता भी कई फोटोज़ में नज़र आए. देखें दादी-पोती, परिवार की प्यारी तस्वीरें..

Ananya Panday's Grandmother
Ananya Panday's Grandmother
Ananya Panday's Grandmother
Ananya Panday's Grandmother
Ananya Panday's Grandmother
Ananya Panday's Grandmother
Ananya Panday's Grandmother
Ananya Panday's Grandmother


यह भी पढ़ें: मम्मी बननेवाली हैं एवलिन शर्मा, 2 महीने पहले ही गुपचुप तरीके से की थी शादी, गुड न्यूज़ शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- इस वक़्त हम चांद पर हैं! (Good News: Actress Evelyn Sharma Is Expecting First Child With Husband Tushaan Bhindi)

Photo Courtesy: Instagram