ऑरेंज बिकिनी पहनकर समंदर में अनन...

ऑरेंज बिकिनी पहनकर समंदर में अनन्या पांडे ने लगाई आग, एक्ट्रेस के कातिलाना पोज़ देख फैन्स के उड़े होश (Ananya Pandey Set Fire in The Ocean, Fans Get Crazy over Her Killer Pose in Orange Bikini)

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों शहर की भीड़भाड़ से दूर मालदीव में छुट्टियों को एन्जॉय कर रही हैं. अनन्या मालदीव से लगातार अपनी ग्लैमरस फोटोज़ फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं और उनकी तस्वीरें चाहने वालों की बेकरारी बढ़ा रही है. अनन्या ने अपने वेकेशन से जो लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनकर वो समंदर में आग लगाती दिख रही हैं. आलम तो यह है कि उनके कातिलाना पोज़ को देख चाहने वालों के होश ही उड़ गए हैं. बॉलीवुड की इस यंग एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनन्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मालदीव वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इसके साथ कैप्शन लिखा है- ग्लैमिंगो… दरअसल, अनन्या इन दिनों मालदीव के साउथ अरी अटॉल बीच पर हैं और उन्होंने ऑरेंज कलर की बिकिनी अपनी पिक शेयर की है, जिसमें वो फ्लेमिंगो टॉय पर बैठकर कैमरे के लिए कातिलाना पोज़ दे रही हैं. अनन्या ने अपने बाल खुले रखे हैं और ब्लैक कलर का गॉगल लगाया हुआ है. यह भी पढ़ें: दादी के देहांत के बाद एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने उन्हें लेकर लिखा यह इमोशनल नोट… (Ananya Panday- Rest in power, my angel.. The life of our family.. I love you so much…)

अनन्या की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने उनके हुस्न की तारीफ करते हुए कहा है कि वो पटाखा लग रही हैं, जबकि एक अन्य फैन ने लिखा है- क्या खूब दिखती हो, जबकि एक ने लिखा है- ये हवा वाली फ्लेमिंगो सिर्फ पूल के पानी में चलती है और एक ने तो लिख दिया है कि बेटी ऐसी तस्वीरें मत डाला करो, पाप लगेगा. इसके साथ ही कई लोगों ने फायर इमोजी डालकर अनन्या की तस्वीरों की तारीफ की है. शेयर किए जाने के महज कुछ ही घंटों में ये तस्वीरें वायरल हो गईं और अब तक इसे 838,304 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब अनन्या मालदीव वेकेशन पर हैं और वहां से अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. इससे पहले भी अनन्या शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने पहुंची थीं, जहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं. अनन्या की उन तस्वीरों पर भी फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया था और एक बार फिर से उनकी मालदीव वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं.

Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि चंकी पांडे की लाड़ली अनन्या ने साल 2019 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नज़र आए थे. इस फिल्म को करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया था. इसके बाद अनन्या को ‘खाली-पीली’ और ‘पति-पत्नी और वो’ में देखा गया था. यह भी पढ़ें: प्रियंका से लेकर ऐश्वर्या तक, बॉलीवुड की ये हसीनाएं खूबसूरती निखारने के लिए करती हैं दही का इस्तेमाल, जानें इनकी सीक्रेट ब्यूटी रेसिपीज(From Priyanka To Aishwarya Rai, These Bollywood Beauties Swear By yogurt for good skin, Know Their Secret Beauty Recipes)

Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ananya Pandey
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है. फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी. इसके अलावा अनन्या ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की घोषणा की है. जोया अख्तर की इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे.

×